Anupama-तारक मेहता स्टार्स से बॉलीवुड सितारों तक, मार्च में इन 13 सेलेब्स को हुआ कोरोना, कुछ अस्पताल में भर्ती

Bollywood & TV Celebs COVID-19: कोरोना के मामलों में उछाल देखा जा रहा है। कई स‍ितारे कोरोना के शिकार हो चुके हैं। बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत में अब तक मार्च 2021 में ये सितारे आए महामारी की चपेट में... 

Bollywood & TV 13 Celebs Corona Positive in march Kartik Aaryan Ranbir kapoor To anupama Actor
बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटी।  

मुख्य बातें

  • देश में कोरोना के मामले एकबार फिर से तेजी से बढ़ रहे हैं।
  • कई शहरों में लॉकडाउन या रात्रि लॉकडाउन लगाने की घोषणा कर दी है।
  • मार्च महीने में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के अब तक कई सितारे इस महामारी की चेपट में आ चुके हैं।

देश में कोरोना के मामले एकबार फिर से तेजी से बढ़ रहे हैं और कोरोना की ये नई लहर डरा रही है। कई राज्‍यों ने प्रमुख शहरों में लॉकडाउन या रात्रि लॉकडाउन लगाने की घोषणा कर दी है। एक तरफ टीकाकरण अभिनयान चल रहा है, वहीं दूसरी तरफ मामलों में उछाल देखा जा रहा है। बीते द‍िनों में बॉलीवुड के कई स‍ितारे कोरोना संक्रमण का शिकार हो चुके हैं। अब बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन भी कोरोना की चपेट में हैं। इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। कार्तिक ने एक बड़े प्लस के साइन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'पॉजिटिव हो गया, दुआ करो।' कार्तिक के अलावा मार्च महीने में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के अब तक कई सितारे इस महामारी की चेपट में आ चुके हैं... 

रणबीर कपूर 
रणबीर भी कोरोना संक्रमित हो गए। रणबीर की मम्मी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर इसकी पुष्टि की थी। नीतू ने लिखा था, 'रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है।' नीतू कपूर ने बताया था कि रणबीर फिलहाल दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है। 

संजय लीला भंसाली
डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी कोरोना संक्रमित हो गए। संजय ने खु्द को अपने घर में ही क्वारंटीन कर लिया था। कोरोना संक्रमित होने के बाद फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग रोक दी गई है। भंसाली के डायरेक्शन में बन रही गंगूबाई काठियावाड़ी 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। 

तारा सुतारिया
तारा भी इस महामारी की चपेट में आ गई हैं। तारा सुतारिया की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। तारा ने हाल ही में फिल्म तड़प की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में तारा के अलावा सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के बाद तारा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई। 

सिद्धांत चतुर्वेदी
गली बॉय के एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी भी कोरोना से संक्रमित हो गए। सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कन्फर्म किया कि वे कोरोना से संक्रमित हैं। एक्टर ने लिखा था, 'आप सभी का धन्यवाद। मैं पुष्टि करता हूं कि मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं। मैं ठीक हूं और अभी घर पर क्वारंटीन हूं। मैंने सभी सावधानी बरती हैं और डॉक्टरों द्वारा सलाह के अनुसार सभी प्रोटोकॉल का पालन किया है। पॉजिटिव हूं और इससे निपट रहा हूं।'

आशीष विद्यार्थी
दिग्‍गज एक्‍टर आशीष विद्यार्थी भी कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गए हैं। उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। एक्टर आशीष विद्यार्थी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। आशीष विद्यार्थी ने उन लोगों से टेस्ट कराने की अपील की थी जो इस दौरान उनके टच में आए। 

मनोज बाजपेयी
बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए। मनोज बाजपेयी की टीम ने इस खबर की पुष्टि की है कि एक्टर का कोविड-19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मनोज फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Despatch’की शूटिंग कर रहे हैं ।

पारस कलनावत
सीरियल अनुपमा में रुपाली गांगुली के बेटे का रोल प्ले करने वाले एक्टर पारस कलनावत के कोरोना पॉजिटिए पाए जाते ही शूट कैंसल कर दिया गया था। पारस कलनावत को कोरोना पॉजिटिव पाया गया और इसके साथ शो से जुड़ी पूरी कास्ट, क्रू मेंबर्स के टेस्ट कराए गए। 

नील भट्ट
गुम है किसी के प्यार में सीरियल में लीड रोल निभा रहे अभिनेता नील भट्ट को कोरोना हो गया। एसीपी विराट उर्फ नील भट्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए। मार्च के दूसरे हफ्ते में उन्होंने टेस्ट कराया था जिसमें उनको पॉजिटिव पाया गया है। इस बारे में बात करते हुए नील के शो के निर्माता राजेश राम सिंह ने पुष्टि की थी। 

ऐश्वर्या शर्मा
मशहूर टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा की कोविड- 19 रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। शो के प्रोड्यूसर राजेश राम सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा और एक क्रू मेंबर, जो कि टीवी शो गुम है किसी के प्यार में का हिस्सा है उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों को मेडिकल हेल्प मिल गई है और उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। 

मयूर वकाणी
तारक मेहता का उल्टा चश्मा कॉमेडी शो में नजर आ रहे दिशा वकाणी के रियल भाई मयूर वकाणी (Mayur Vakani) काफी लंबे समय से इससे जुड़े हुए हैं। सुंदर ऊर्फ  मयूर वकाणी रोना की चपेट में आ गए। एक्टर मयूर अहमदाबाद से शूटिंग करने के लिए मुंबई आए थे। मुंबई में शूटिंग पूरी करने के बाद, वह अहमदाबाद पहुंचे और जब अपना टेस्ट करवाया तो मयूर वकाणी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। मयूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मंदार चंदवाडकर
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर मंदार चंदवाडकर के भी कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई है। मंदार ने खुद का परीक्षण कराया था और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

सतीश कौशिक
बॉलीवुड एक्‍टर सतीश कौशिक भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। बुधवार को, वरिष्ठ अभिनेता और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक ने बताया था कि उन्होंने कोरोना वायरस का टेस्ट कराया है और इसमें उन्हें पॉजिटिव पाया गया है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एक्टर ने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है। फिलहाल उनको अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

गौहर खान
एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट गौहर खान कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुसीबत में फंस गईं हैं। कोरोना के नियम तोड़ने के मामले में गौहर खान के खिलाफ मुंबई के ओशीवारा थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी। गौहर पर आरोप लगा है कि कोरोना पॉजीटिव होने के बावजूद नियमों की अनदेखी की। मुंबई पुलिस के जोन 9 के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने गौहर खान के खिलाफ मामला दर्ज होने की पुष्टि की थी। हालांकि बाद में गौहर खान की टीम में बताया कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर