गोवा में हॉलिडे मना रहे Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim, कपल का रोमांटिक मिजाज देख फैन्स हुए दीवाने, देखें फोटोज

Shoaib Ibrahim Dipika Kakar Goa Holiday: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी को 2 साल पूरे होने वाले हैं। दोनों ने टीवी सीरियल ससुराल सिमर का में साथ काम किया था...

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim Enjoying Goa vacation Check romantic pictures
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम। 

मुख्य बातें

  • दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने आखिरकार छुट्टियां बिताने के लिए वक्त निकाल लिया है।
  • टीवी का ये फेमस कपल कोरोना वायरस महामारी के बीच गोवा छुट्टियां मनाने के लिए गया हुआ है।
  • दीपिका और शोएब सभी तरह की सावधानी बरतते हुए हॉलिडे एंजॉय करने के लिए पहुंच गए हैं। 

कहां हम कहां तुम की अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ लंबे टाइम बाद ब्रेक पर हैं। दीपिका कक्कड़ ने अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ आखिरकार छुट्टियां बिताने के लिए वक्त निकाल लिया है। टीवी का ये फेमस कपल कोरोना वायरस महामारी के बीच गोवा छुट्टियां मनाने के लिए गया हुआ है। जैसा कि लॉकडाउन हट चुका है और कोरोना मामलों में भी थोड़ी कमी आ रही है। इसी बीच दीपिका और शोएब सभी तरह की सावधानी बरतते हुए हॉलिडे एंजॉय करने के लिए पहुंच गए हैं। 

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर अपनी गोवा वेकेशन की तस्वीरें शेयर की है। दोनों छुट्टियों के दौरान काफी रिलेक्स मूड में टाइम बिताते दिखे। हैं।

टीवी कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं और फैन्स इनका रोमांटिक मिजाज खूब पसंद कर रहे हैं। शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ गोवा में शॉपिंग करते भी दिखे। दोनों एकसाथ बाइक पर घूमने निकले और इसी दौरान गोवा मार्केट भी विजिट करते नजर आए। 

दीपिका और टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने 22 फरवरी 2018 को शादी की थी। दोनों ने टीवी सीरियल ससुराल सिमर का में साथ काम किया था। शो में दीपिका सिमर के रोल में थीं और शोएब ने उनके पति प्रेम भारद्वाज का रोल निभाया था। शो में दोनों पति- पत्नी के रोल में नजर आए थे और साथ काम करते- करते दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। इसके बाद 22 फरवरी 2018 को भोपाल में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

10 साल पहले किया था दीपिका कक्कड़ ने टीवी डेब्यू
दीपिका कक्कड़ ने मुंबई यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद तीन साल तक एयरहॉस्टेस के तौर पर काम किया। इसके बाद साल 2010 में उन्होंने टीवी डेब्यू किया और सीरियल नीर भरे तेरे नैना देवी में देवी लक्ष्मी के रोल में नजर आईं। उन्होंने इसके बाद सीरियल अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो में रेखा का रोल निभाया। हालांकि दीपिका को पहचान सीरियल ससुराल सिमर का से मिली। दीपिका ने साल 2011 से साल 2017 तक इस शो में सिमर भारद्वाज का रोल निभाकर घर घर में अपनी पहचान बनाई। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर