दीपिका कक्कड़ ने पति को किया किस, शोएब इब्राहिम ने शर्माते हुए शेयर की फोटो

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की नई तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमें वो अपने पति शोएब इब्राहिम को किस करती दिख रही हैं और वो शर्मा रहे हैं। फैंस के यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है।

Dipika Kakkar with husband Shoaib Ibrahim
Dipika Kakkar with husband Shoaib Ibrahim 

मुख्य बातें

  • दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब को किया किस
  • पति शोएब ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
  • फैंस को पसंद आ रही दीपिका- शोएब की ये तस्वीर

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। दोनों अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आते हैं। 

अब शोएब ने सोशल मीडिया पर नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें लेकर वो चर्चा में हैं। दरअसल उन्होंने जो फोटोज पोस्ट की उसमें दीपिका उनका हाथ चूमती नजर आ रही हैं और वो (शोएब) शर्मा रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में दीपिका उन्हें शर्माते देख हंस रही हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट कर शोएब ने लिखा, 'यहां मैं पिघल गया'। दोनों की ये तस्वीर फैंस को बहुत पसंद आ रही है और वो लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं। मालूम हो कि इंस्टाग्राम पर शोएब के 14 लाख जबकि दीपिका के करीब 19 लाख फॉलोअर्स हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

हाल ही में शोएब ने इंस्टाग्राम पर Q&A सेशन के दौरान फैंस के सवालों के जवाब दिए थे। इस दौरान एक यूजर ने उनसे पूछा था, 'खुदा ना खास्ता अगर कभी ऐसी स्थिति आए और आपको पत्नी और पेरेंट्स में से किसी एक को चुनना पड़े, तो क्या करोगे? इसके जवाब में शोएब ने लिखा, 'आप बेफिक्र रहिए ऐसी स्थिति कभी नहीं आएगी। ख्याली सवाल करने हैं तो थोड़ा अच्छा कुछ पूछ लीजिए।' 

बता दें कि शोएब और दीपिका की शादी को करीब ढाई साल हो गया है। दोनों 22 फरवरी 2018 को भोपाल में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल ससुराल सिम का के सेट पर हुई थी। इस शो में दोनों पति- पत्नी के रोल में थे और इस दौरान पहले दोनों दोस्त बने और फिर उन्हें प्यार हो गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर