फैन ने पूछा पत्नी दीपिका कक्कड़ और पेरेंट्स में से किसे चुनेंगे शोएब इब्राहिम? एक्टर ने दिया ये जवाब

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम से फैन ने पूछा कि अगर उन्हें पत्नी दीपिका कक्कड़ और पेरेंट्स में से किसी एक को चुनना पड़े तो वो किसे चुनेंगे? जानें शोएब ने क्या जवाब दिया।

Shoaib Ibrahim with Wife Dipika Kakar and Parents
Shoaib Ibrahim with Wife Dipika Kakar and Parents  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पत्नी दीपिका कक्कड़ और पेरेंट्स में से किसे चुनेंगे सोएब इब्राहिम?
  • शोएब इब्राहिम ने दिया फैन के सवाल का जवाब
  • मालूम हो कि शोएब और दीपिका कक्कड़ ने साल 2018 में शादी की थी

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। शोएब को फैंस के सवालों के जवाब देना भी काफी पसंद है और वो अक्सर इंस्टाग्राम पर Q&A सेशन के दौरान फैंस के सवालों के जवाब देते हैं।

शोएब ने दिया जवाब

इन सेशंस के दौरान शोएब से फैंस अक्सर उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ से जुड़े सवाल भी पूछते हैं। हाल ही में शोएब ने फैंस के सवालों के जवाब दिए तो एक यूजर ने उनसे पूछा, 'खुदा ना खास्ता अगर कभी ऐसी स्थिति आए और आपको पत्नी और पेरेंट्स में से किसी एक को चुनना पड़े, तो क्या करोगे? इसके जवाब में शोएब ने लिखा, 'आप बेफिक्र रहिए ऐसी स्थिति कभी नहीं आएगी। ख्याली सवाल करने हैं तो थोड़ा अच्छा कुछ पूछ लीजिए।' मालूम हो कि इंस्टाग्राम पर शोएब के 14 लाख जबकि दीपिका के करीब 19 लाख फॉलोअर्स हैं।

साल 2018 में की थी शादी

मालूम हो कि शोएब और दीपिका की शादी को करीब ढाई साल हो गया है। दोनों 22 फरवरी 2018 को भोपाल में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल ससुराल सिम का के सेट पर हुई थी। इस शो में दोनों पति- पत्नी के रोल में थे, जहां दीपिका ने सिमर नाम की लड़की का रोल प्ले किया था तो वहीं शोएब सिमर के पति प्रेम भारद्वाज के किरदार में थे। इस दौरान दोनों दोस्त बने और उन्हें प्यार हो गया। 

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो शोएब आखिरी बार टीवी सीरियल इश्क में मरजावां में नजर आए थे जिसमें उन्होंने अभिमन्यू का रोल प्ले किया था। यह शो साल 2018 से 2019 तक चला। वहीं दीपिका आखिरी बार कहां हम कहां तुम में नजर आईं। यह शो 17 जून 2019 से 14 मार्च 2020 तक चला।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर