Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी ने राखी सावंत के पति रितेश को रोते हुए बताई दिल टूटने की कहानी, बोलीं- '7 साल रहा रिलेशनशिप लेकिन उसकी कदर नहीं की'

BB 15 Devoleena Bhattacharjee relationship breakup And marriage: देवोलीना भट्टाचार्जी को राखी सावंत के पति रितेश के सामने अपने अतीत के बारे में बात करते देखा गया। इस दौरान बात करते-करते देवोलीना बुरी तरह से टूट गईं और रोने लगीं...

Devoleena Bhattacharjee Invested 6-7 years in a relationship talk to Rakhi sawant husband ritesh in bigg boss 15
देवोलीना भट्टाचार्जी और रितेश। 
मुख्य बातें
  • देवोलीना भट्टाचार्जी को राखी सावंत के पति रितेश से अपने अतीत के बारे में बात करते देखा गया।
  • बिग बॉस-15 में इस दौरान बात करते-करते देवोलीना बुरी तरह से टूट गईं और रोने लगीं। 
  • देवोलीना ने बताया कि वह एक ऐसी लड़की है जो हमेशा शादी, परिवार और बच्चों का सपना देखती हैं।

बिग बॉस 15 की वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी को अपनी निजी जिंदगी में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में इसकी एक झलक बिग बॉस-15 के एक एपिसोड में देखने को मिली। जब देवोलीना भट्टाचार्जी को राखी सावंत के पति रितेश के सामने अपने अतीत के बारे में बात करते देखा गया। इस दौरान बात करते-करते देवोलीना बुरी तरह से टूट गईं और रोने लगीं। 

गार्डन एरिया में एक बेंच पर बैठे हुए उनकी आंखों से आंसू आ गए। जैसे ही रितेश ने उनसे बात करने की कोशिश की, वो कंट्रोल नहीं कर सकीं और देवो ने अपना दिल खोलकर रख दिया।

अपने दर्दनाक अतीत के बारे में बात करते हुए, देवोलीना ने कबूल किया कि उनके बहुत सारे सपने थे जो अभी भी अधूरे हैं। रितेश के साथ एक इमोशनल बातचीत में, अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने बताया कि वह एक ऐसी लड़की है जो हमेशा शादी, परिवार और बच्चों का सपना देखती हैं। देवो ने बताया, 'मैं जीवन में जल्दी शादी करना चाहती थी, फैमिली और बच्चे पैदा करना चाहती थी। हालांकि, अपने परिवार में सबसे बड़ी संतान होने के कारण, जिम्मेदारियों के बोझ तले दबे होने के कारण अपने सपनों को पूरा नहीं कर सकी।'

देवोलीना ने ये भी बताया कि कैसे अतीत में जो कुछ भी हुआ है, उसके कारण उनको ट्रस्ट इश्यू हो गए। देवोलीना ने यतीत और फीलिंग के बारे में बात की। कैसे उन्होंने लगभग 6-7 साल एक रिश्ते में इनवेस्ट किए लेकिन उसकी व्यक्ति द्वारा कुछ भी वैल्यू नहीं की गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

रितेश ने देवोलीना की पूरी बात सुनी और उनको बताया कि जो कुछ हो चुका है उसे छोड़ देना चाहिए और आगे बढ़ने की कोशिश करनी चाहिए। उन्होंने समझाया कि जो आपके साथ है वह हमेशा अपना रास्ता खोज लेगा। रितेश ने एक उदाहरण दिया और अपने जीवन की एक लड़की के बारे में बताया, जिसने हमेशा उसके लिए सभी अच्छी चीजों के लिए कामना की और अब वो इस दुनिया में नहीं है।

देवोलीना और रितेश के बीच की यह इमोशनल बातचीत राखी को अच्छी नहीं लगी। जहां, रितेश और देवोलीना के बीच इमोशनल बातचीत हो रही थी, वहीं दूसरी ओर राखी, निशांत भट में यह कहते हुए नजर आईं कि उन्हें अपने पति पर भरोसा नहीं है और हो सकता है कि उनके जीवन में कोई और हो।

देवोलीना और रितेश के बीच की यह इमोशनल बातचीत राखी को अच्छी नहीं लगी। जहां, रितेश और देवोलीना के बीच इमोशनल बातचीत हो रही थी, वहीं दूसरी ओर राखी, निशांत भट में यह कहते हुए नजर आईं कि उन्हें अपने पति पर भरोसा नहीं है और हो सकता है कि उनके जीवन में कोई और हो। बाद में वो अपने पति पर गुस्सा हो गई और सवाल किया कि वह देवोलीना के साथ इमोशनल रूप से क्यों जुड़ रहे हैं। हालांकि रितेश ने जवाब में कहा कि वो एक सामान्य इंसान हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर