Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar : रश्मि देसाई-देवोलीना भट्टाचार्जी ने ली वाइल्ड कार्ड एंट्री, महेश मांजरेकर ने कंटेस्टेंट्स को दिखाया आइना

Bigg Boss 15 20 Nov Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 15 वीकेंड का वार के आज के एपिसोड में तीन नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई। वहीं, सलमान खान के साथ महेश मांजरेकर ने शो को होस्ट किया। जानिए क्या हुआ वीकेंड का वार में...

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar
Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 वीकेंड का वार एपिसोड में शमिता शेट्टी ने घर में दोबारा एंट्री ली।
  • रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी सीजन 15 की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होंगी।
  • महेश मांजरेकर ने सलमान खान के साथ मिलकर घरवालों को दिखाया आइना।

Bigg Boss 15 20 Nov Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 15 के इस हफ्ते के वीकेंड का वार में सलमान खान की जगह महेश मांजरेकर ने ली। महेश मांजरेकर सलमान खान की फिल्म अंतिम के डायरेक्टर भी हैं। वहीं, बिग बॉस में तीन नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की भी एंट्री हुई है। 

सलमान खान ने वीकेंड के वार की शुरुआत में शमिता शेट्टी को वापस शो में बुलाया। शमिता ने कटघरे में राजीव को बुलाया और घरवालों से पूछा कि उन्होंने राजीव को ही जेल के लिए क्यों चुना। शमिता शेट्टी के टारगेट में निशांत भट्ट और विशाल कोटियन भी रहे। शमिता ने विशाल से पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा कि शमिता और तेजस्वी में से वह तेजस्वी को चुनेंगे। शमिता ने जय से कहा कि अगर निशांत अपने दोस्तों को धोखा दे सकते हैं तो कुछ भी कर सकते हैं। 

Image

महेश मांजरेकर ने मारी एंट्री
शो में अंतिम फिल्म के डायरेक्टर और बिग बॉस मराठी के होस्ट महेश मांजरेकर ने एंट्री मारी। महेश ने एक के बाद एक सभी कंटेस्टेंट को उनकी गलतियां बताई। महेश ने शमिता शेट्टी से कहा कि उन्हें लगता है घर उनके हिसाब से चलना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है। द खबरी के मुताबिक सलमान खान की तबीयत ठीक नहीं है। इस कारण महेश मांजरेकर ने शो को होस्ट किया। 

Image

देवोलीना भट्टाचार्जी- रश्मि देसाई वाइल्ड कार्ड
बिग बॉस के घर का शीशा टूटता है और एक मैसेज मिलात है कि उनकी लाइफ में एक बड़ा तूफान आने वाला है। सलमान खान तीन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट- रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचकुले से मिलवाते हैं। 

Image

Image

रश्मि देसाई बिग बॉस 13 की फाइनलिस्ट थीं। वहीं, देवोलीना भट्टाचार्जी भी इसी सीजन की कंटेस्टेंट रही थीं। स्वास्थय कारण से देवोलीना को गेम बीच में ही छोड़ना पड़ा था। वहीं, अभिजीत बिग बॉस मराठी 2 के कंटेस्टेंट थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर