Deepika Chikhalia: 2 खूबसूरत बेटियों की मां हैं रामायण की सीता, दीपिका चिखलिया ने बताया क्या होता है फैमिली लव

Deepika Chikhalia Family Photo: दीपिका चिखलिया ने गुजरात के बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी की है। हेमंत टोपीवाा श्रृंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज कॉस्मेटिक्स के मालिक हैं...

Ramayan Sita Deepika Chikhalia husband and daughters Family Photos
पति और बेटियों के साथ दीपिका चिखलिया।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • दीपिका चिखलिया ने रामायण के साथ- साथ कई टीवी शोज में काम किया है।
  • साउथ की कई फिल्मों से लेकर दीपिका बॉलीवुड मूवीज में भी दिखी हैं।
  • दीपिका आखिरी बार आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म बाला में नजर आई थीं।

रामायण में सीता की भूमिका निभाकर घर-घर फेमस हो चुकीं अभिनेत्री दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। फैन्स के साथ बातचीत करना उन्हें काफी पसंद है। अब हाल ही में दीपिका चिखलिया ने अपनी दोनों बेटियों और पति के साथ एक खूबसूरत फैमिली फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने फैन्स को फैमिली लव की अहमियत समझाई है।

फेमस अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने लिखा, 'कुछ भी ऐसा नहीं है जो प्यार की तरह काम करता हो... परिवार, दोस्तों से मिलने वाला प्यार आपको खुश रखता है। इसकी उपस्थिति आपको खुश और सुरक्षित महसूस कराती है। आपको भावनात्मक रूप से मानसिक रूप से आध्यात्मिक रूप से देखा जाता है... अपने परिवार के साथ रहना एक अच्छा अनुभव होता है। अपने इन्हीं पलों को संजोएं खट्टा, मीठा हो या तीखा... सभी तरह के अनुभव होते हैं लेकिन इनका आनंद लें।'

दीपिका चिखलिया ने गुजरात के बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी की है। हेमंत टोपीवाा श्रृंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज कॉस्मेटिक्स (Tips and Toes cosmetics) के मालिक हैं। कपल की दो बेटियां निधि और जूही टोपीवाला हैं। 


ऐसी है दीपिका की लव स्टोरी
दीपिका की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात साल 1983 में आई फिल्म सुन मेरी लैला में हुई थी। फिल्म के सीन में उन्हें श्रृंगार काजल के लिए एक ऐड फिल्म शूट करनी थी और श्रृंगार हेमंत टोपीवाला के परिवार की कॉस्मेटिक कंपनी है। बस यही दोनों मिले और दोस्त बने। आने वाले सालों में ये दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी कर ली। दीपिका ने एक वेबसाइट से बात करते वक्त बताया था कि वो अपने हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड गई थीं। शादी के बाद दीपिका ने फ‍िल्‍मों से दूरी बना ली थी। हेमंत से शादी के काफी वक्‍त बाद उन्‍होंने पति की कंपनी में मार्केटिंग टीम की हेड का जिम्‍मा संभाल लिया। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@dipikachikhliatopiwala) on

बाला फिल्म में आखिरी बार दिखी थीं दीपिका
दीपिका चिखलिया ने रामायण के साथ- साथ कई टीवी शोज में काम किया है। इतना ही नहीं वो साउथ की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वहीं बॉलीवुड फिल्मों में दीपिका ने राजेश खन्ना के साथ भी काम किया है। दीपिका ने अब फिल्मों में वापसी की है। वो साल 2019 में रिलीज हुई आयुष्‍मान खुराना-यामी गौतम और भूमि पेडनेकर की फ‍िल्‍म बाला में नजर आई थीं। फिल्म में दीपिका ने एक्ट्रेस यामी गौतम की मां का रोल निभाया था।

अगली खबर