रामायण की 'सीता' दीपिका चिखलिया की शादी में शामिल हुए थे राजेश खन्ना, सामने आई 30 साल पुरानी फोटो

Rajesh Khanna Attended Deepika Chikhalia Marriage: रामायण में सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया की शादी में शामिल हुए थे राजेश खन्ना, वायरल हो रही ये पुरानी फोटो।

Rajesh Khanna Attended Deepika Chikhalia Wedding
Rajesh Khanna Attended Deepika Chikhalia Wedding 

मुख्य बातें

  • रामायण की 'सीता' की शादी में पहुंचे थे राजेश खन्ना
  • राजेश खन्ना की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है
  • इस फोटो में राजेश खन्ना दीपिका और उनके पति के साथ नजर आ रहे हैं

80 के दशक में रामानंद सागर की रामायण की टेलिविजन पर शुरुआत हुई थी जो कि दर्शकों को बहुत पसंद आया था। अब एक फिर से इसे टीवी पर दिखाया जा रहा है। इसमें एक्टर अरुण गोविल मे भगवान राम का रोल निभाया था जबकि एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने सीता का रोल प्ले किया था। अब शो के फिर से टेलिकास्ट होने के बाद से इसके एक्टर्स एक बार फिर से चर्चा में हैं।

अब एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरस हो रही है जो बेहद खास है। उनकी शादी की इस फोटो में एक्टर राजेश खन्ना भी नजर आ रहे हैं और यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। फोटो में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं और स्माइल कर रही हैं।मालूम हो कि दीपिका ना 22 नवंबर 1991 को हेमंत टोपीवाला से शादी की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The90sIndia (@the90sindia) on

दीपिका की दो बेटियां निधि और जूही टोपीवाला हैं। दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से और अपनी फैमिली से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। दीपिका ने एक इंटरव्यू में अपने पति और शादी के बारे में बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था, 'हम सभी को एक ऐसे साथी की जरूरत होती है जो 20, 25 और 30 की उम्र से ही आपके साथ खड़ा रहे और 80 की उम्र तक आपके साथ है। अगर कोई आपको समझता है, साथ देता है और आप हमेशा एक दूसरे के साथ हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

बता दें कि हाल ही में रामायण के कुछ सीन काटे जाने पर दीपिका ने नाराजगी जाहिर की थी और कहा था कि सीरियल के ये सीन काटे जाने से वो खुश नहीं हैं। मालूम हो कि भरत केकई मिलन, अहिरावण वध, अयोध्या निवासियों द्वारा राम का स्वागत जैसे कई सीन काट दिए गए जिससे दर्शक नाराज हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर