कैमरा के पीछे ये करते थे रामायण के एक्टर? 'सीता' दीपिका चिखलिया ने शेयर की 33 साल पुरानी फोटो

Deepika Chikhalia Shares Photo from Ramayan: रामायण में सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने हाल ही में एक फोटो ट्वीट कर बताया की शो के स्टार कैमरा के पीछे क्या करते थे।

Ramanand Sagar Ramayan
Ramanand Sagar Ramayan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया ने शेयर की 33 साल पुरानी फोटो
  • फोटो शेयर कर दीपिका ने बताया कैमरा के पीछे क्या होता था
  • दीपिका द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर फैंस को बहुत पसंद आ रही है

33 साल पहले पहली बार टीवी प्रसारित हुई रामानंद सागर की रामायण का इन दिनों एक बार फिर से प्रसारण किया जा रहा है जिसे दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। शो के फिर से शुरू होने के बाद इससे जुड़े कई किस्से सामने आ रहे हैं और अब एक वाक्या खुद शो में सीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने बताया है। 

दीपिका ने हाल ही में एक फोटो ट्वीट की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में वो और राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल शो के डायरेक्टर रामानंद सागर के साथ बैठे हैं। अरुण और दीपिका दोनों ने अपने रोल के मुताबिक कपड़े पहने हुए हैं वहीं रामानंद सागर के हाथ में एक किताब है जिसमें से वो उन्हें कुछ समझा रहे हैं। इस फोटो की खासियत है कि इसमें पीछे भगवान राम के तीनों भाई भरत, लक्ष्मण और शत्रुघ्न भी खड़े राम- सीता को देखते नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका चिखलिया ने लिखा, 'कैमरा के पीछे'। यानी जब शूटिंग नहीं होती थी तो शो के कलाकार क्या करते थे। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है जो कि फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

दीपिका की शादी की तस्वीर हुई थी वायरल

इससे पहले दीपिका की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें उनके साथ बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना भी नजर आ रहे थे। राजेश खन्ना दीपिका और हेमंत टोपीवाला की शादी में शामिल हुए थे। मालूम हो कि दीपिका और हेमंत की दो बेटियां हैं, निधि और जूही टोपीवाला।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The90sIndia (@the90sindia) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

बता दें कि हाल ही में दीपिका ने रामायण के कुछ सीन काटे जाने को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि शो के सीन काटे जाने से वो खुश नहीं हैं। मालूम हो कि फिर से प्रसारित किए जाने में शो से भरत- केकई मिलन, अहिरावण वध औरअयोध्या निवासियों द्वारा राम का स्वागत जैसे कई सीन काट दिए गए जिससे दर्शक नाराज हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर