Anupama Serial Spoiler 3 Oct 2021: गुंडों से समर पर हमला करवाएगा रोहन, अनुपमा को सबसे बड़ा सरप्राइज देगा अनुज कपाड़िया

Anupama Serial Update: अनुपमा सीरियल में रविवार के महाएपिसोड में अनुपमा को सबसे बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। वहीं, दूसरी तरफ बा अनुपमा के रिश्ते और ज्यादा बिगड़ जाएंगे। जानिए क्या होगा एक घंटे के महाएपिसोड में।

Anupama Serial
Anupama Serial 
मुख्य बातें
  • अनुपमा में रविवार को एक घंटे का महाएपिसोड टेलिकास्ट होने वाला है।
  • समर पर रोहन गुंडों से हमला करवाएगा।
  • अनुज अनुपमा को उसकी लाइफ का सबसे बड़ा तोहफा देगा।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा में रविवार को एक घंटे का महाएपिसोड आने वाला है। इस महाएपिसोड में अनुज कपाड़िया जहां अनुपमा को उसकी जिंदगी का सबसे बड़ा सरप्राइज देगा। वहीं, रोहन डांस एकेडमी में समर की गुंडो से पिटाई करवाएगा।

अनुपमा के महाएपिसोड में राखी दवे के जाने के बाद बा अनुपमा से सवाल पूछेगी कि अनुज ने उसे इतनी बड़ी रकम क्यों दी? अनुपमा बताएगी कि अनुज ने उसे लोन दिया है। अनुज ने शर्त रखी है कि अगर कारखाना उसने खरीदा तो पैसों में काट लेगा वरना वह अनुपमा की सैलेरी से हर महीने पैसे काटेगा। इसके अलावा अनुपमा दो साल तक कंपनी छोड़ नहीं सकती है। इसके बाद समर घरवालों को अनुज और वनराज के डांस क्लब का वीडियो दिखाता है। 

Anupama Spoiler

समर पर गुंडों ने किया हमला 
किंजल अनुपमा को रोहन के कारनामों के बारे में बताती है। साथ ही वह नंदिनी और रोहन की फोटोज अनुपमा को दिखाती हैं। वहीं, दूसरी तरफ डांस एकेडमी में रोहन समर को गुंडों से पिटवाता है। वह नंदिनी को धमकी देता है कि वह समर की जान ले लेगा। अनुपमा डांस एकेडमी आती है तो नंदिनी और समर उसे कुछ नहीं बताते हैं। अनुपमा कहती हैं कि वह दोनों की जल्द से जल्द सगाई करा देगी।

Anupama Spoiler

अनुज देगा सरप्राइज
बापूजी अनुपमा को फोन करके अनुज के घर बुलाते हैं। यहां अनुज उसे सबसे बड़ा सरप्राइज देता है। अनुज अनुपमा को नए रेस्टोरेंट के भूमि पूजन का कार्ड देता है। कार्ड में अपना नाम देखकर अनुपमा खुशी से झूमने लगती हैं। अनुपमा इसके बाद अनुज के साथ मिलकर हलवा बनाती है। 

Anupama Spoiler

अनुपमा घर जाकर बा के हाथ में कार्ड और हलवा देती है। बा एक बार फिर अनुपमा पर आरोप लगाती है कि उसने अनुज के रसोई में जाकर हलवा बनाया। इसके बाद बा कार्ड फाड़ देगी और घरवालों से कहेगी कि कोई भी इस भूमि पूजन में नहीं जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर