Anupama Serial Upcoming twist: अनुज कपाड़िया बढ़ाएगा वनराज की तरफ दोस्ती का हाथ, अपनी कंपनी में दिया जॉब का ऑफर

Anurpama Show Upcoming Episode: अनुपमा सीरियल में अनुज कपाड़िया वनराज की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाने जा रहा है। लेकिन, वनराज अनुपमा के साथ काम करने के लिए राजी नहीं है।

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 

मुख्य बातें

  • अनुपमा सीरियल में वनराज को अनुज कपाड़िया और अनुपमा की दोस्ती से जलन हो रही है।
  • अनुज कपाड़िया वनराज की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है।
  • वनराज शाह जॉब के ऑफर को आग में डाल देता है।

Anupama Serial Spoiler. अनुपमा टीवी सीरियल में अनुज कपाड़िया और अनुपमा की दोस्ती से बा, वनराज और काव्या काफी नाराज है। अनुज कपाड़िया और अनुपमा के नए रेस्टोरेंट का भूमि पूजन हो रहा है। वहीं, अनुज अब वनराज को भी अपने साथ काम करने का ऑफर देगा। 

अनुज कपाड़िया और अनुपमा के नई बिजनेस के भूमि पूजन में शाह परिवार शामिल हो रहा है। हालांकि, बा, काव्या और वनराज वहां नहीं गए हैं। वनराज के लिए घर पर एक लेटर आता है। लेटर पढ़ने के बाद वनराज भड़क जाता है। वह इसके बाद सीधे अनुज कपाड़िया के ऑफिस पहुंच जाता है, जहां पर हवन चल रहा होता है। दरअसल अनुज कपाड़िया ने वनराज से रिश्ते सुधारने के लिए जॉब ऑफर भेजा है।  

Anupama Spoiler

आग में डाल देता है लेटर 
अनुपमा के आने वाले एपिसोड वनराज अनुज कपाड़िया के जॉब ऑफर को अपनी बेइज्जती समझेगा। वनराज हवन में आएगा। अनुज और अनुपमा ने अपने हाथ के निशान  एक कपड़े में छापे हैं उसे अपनी छाती पर लगाएगा। इसके बाद वह दोनों की बेईज्जती करेगा। यही नहीं, वह अनुज कपाड़िया के ऑफर को आग में डाल देगा।  काव्या इससे खुश नहीं होता है मगर वनराज किसी भी हालत में अनुपमा के नीचे काम नहीं करना चाहता है।

Anupama Serial

देविको को मिलेगी नौकरी 
अनुपमा और  अनुज के नए सफर में जल्द ही देविका भी जुड़ने वाली हैं। अनुज ने खुलासा करेगी कि देविका भी उनके साथ जुड़ रही है। अनुपमा खुश हो जाती है और देविका को गले लगा लेगी। 

Anupama Spoiler

अनुपमा और देविका इस खुशी के पल को शेयर करते हैं और अनुज यह देखकर खुश होता है। अनुपमा देविका के साथ काम करके खुश हैं। देविका ऑफिस में भी अनुपमा और अनुज को एक करने में बड़ी भूमिका निभाने वाली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर