दलजीत कौर टीवी पर दोबारा करेंगी वापसी, ससुराल गेंदा फूल सीजन 2 में आएंगी नजर

Dalljiet kaur Come Back: पिछले सीजन में दर्शकों को प्‍यार बंटोरने वाला हिट सीरियल ससुराल गेंदा फूल जल्‍द ही सीजन 2 के साथ आने वाला है। इस शो के साथ ही दलजीत कौर टीवी पर वापसी करने वाली हैं।

Dalljiet kaur
Dalljiet kaur   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दलजीत कौर आखिरी बार गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा में नजर आई थीं
  • दलजीत टीवी पर अपनी वापसी को लेकर काफी उत्‍साहित हैं
  • अदाकारा शूटिंग के दौरान अपने बेटे को करेंगी मिस

Dalljiet kaur will be seen in Sasural Genda Phool Season 2: टीवी की पॉपुलर अदाकाराओं में से एक दलजीत कौर पिछले कुछ समय से छोटे पर्दे से गायब थीं। वह अपने बेटे के साथ अपने पर्सनल लाइफ में बिजी थीं, लेकिन एक बार फिर वह टीवी की ओर रुख कर रही हैं। वह पॉपुलर टीवी सीरियल ससुराल गेंदा फूल के सीजन 2 के साथ वापसी करेंगी। वह अपने कमबैक को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। 

ईटाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक दलजीत ने अपनी वापसी की खबर की पुष्टि की और कहा, "हमने अभी तक शूटिंग शुरू नहीं की है, लेकिन एक एक्‍टर के रूप में सेट पर वापस आना और फिर से कैमरे का सामना करना मेरे लिए कितनी खुशी की बात है। यह मैं आपको बोल कर बताा नहीं सकती हूं।" 

दलजीत ने आगे कहा, "ससुराल गेंदा फूल के पास पिछले सीज़न में काफी रन टाइम था और बड़े पैमाने पर इसे सफलता मिली। इसके अलावा मुझे अपने लिए लिखे गए किरदार से प्यार है। ऐसे में इसमें मौका मिलना मेरे लिए किसी भेंट से कम नहीं है।"

दलजीत ने अपने चरित्र के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी। मगर उन्‍होंने कहा कि उनका चरित्र कहानी के लिए महत्वपूर्ण है। आखिरी बार दलजीत कौर को गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा में देखा गया था। अभिनेत्री सेट पर वापस आने और काम फिर से शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। हालांकि वह अपने बेटे को सबसे ज्यादा मिस करेंगी। क्‍योंकि COVID-19 महामारी के दौरान वह अपना ज्‍यादातर समय घर पर अपने बेटे के साथ बिताती थीं। 

उन्‍होंने कहा, "मुझे संदेह है कि वह लगातार 12 घंटे मुझसे दूर रहने के लिए तैयार होगा। जेडन और मैंने लॉकडाउन के बाद से एक साथ इतना समय बिताया है कि अब हम अलग नहीं रह सकते हैं। इसलिए यह मुश्किल लग रहा है।"
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर