Bigg Boss-13 से बाहर आकर Dalljiet Kaur ने खरीदी महंगी कार, खास मैसेज के साथ शेयर की खुशी

टीवी मसाला
Updated Nov 05, 2019 | 15:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Dalljiet Kaur New Car: वाइल्ड कार्ड में कोएना मित्रा और दलजीत कौर में से किसी एक के वापस बिग बॉस-13 में आने की खबर थी। हालांकि ऐसा नहीं होने से टीवी की बहू दलजीत के फैन्स को काफी बुरा लगा... 

TV Actress Dalljiet Kaur Bigg Boss 13 evicted contestant New luxury car
बेटे के साथ दलजीत कौर।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दलजीत कौर बिग बॉस से बाहर आकर अपने बेटे के साथ वक्त बिता रही हैं।
  • दलजीत ने हाल ही में खुद को एक एक्सपेनसिव गिफ्ट भी दिया है।

बिग बॉस-13 में बैक टू बैट 6 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो चुकी हैं। इनमें खेसारी लाल यादव, शेफाली जरीवाला, अरहान खान, तहसीन पूनावाला, हिमांशी खुराना और हिन्दुस्तानी भाऊ शामिल हैं। इनकी एंट्री के साथ रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और शेफाली बग्गा बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं। बात चल रही थी कि वाइल्ड कार्ड में कोएना मित्रा और दलजीत कौर में से भी कोई एक बिग बॉस में वापसी कर सकता है। हालांकि ऐसा हुआ नहीं और इससे टीवी की बहू दलजीत कौर के फैन्स को काफी बुरा लगा। 
खैर अब अपने फैन्स के लिए दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ का नया अपडेट देते हुए एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में दलजीत अपनी नई कार के साथ नजर आ रही हैं। जी हां, बिग बॉस से बाहर आने के बाद हाल ही में दलजीत कौर ने खुद के लिए नई कार खरीदी है। इसी कार के सामने वो बेटे जेयडन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kaurdalljiet) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kaurdalljiet) on

 


दलजीत कौर ने ये वीडियो शेयर करते हुए एक खास नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'कुछ सपने सच होने में लंबा समय लेते हैं। ब्रेक फेल के बाद और एक दशक से अधिक समय तक अपनी पुरानी कार के साथ वक्त बिताने के बाद। वो कार जिसने सचमुच मेरे साथ एक पूरी तरह से बदलते युग को देखा। उसे मैंने भारी मन के साथ आज विदा किया और नई गाड़ी को अपने जीवन में जगह दी। खुशी और सफलता के हर छोटे कदम के लिए मैं बाबाजी को पर्याप्त धन्यवाद भी नहीं दे सकती हूं। ट्रूली हंबल और थैंकफुल!! #नयी शुरुआत।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kaurdalljiet) on


दलजीत ने टीवी एक्टर शालीन भनोट से शादी की थी। हालांकि, दोनों का साल 2016 तलाक हो गया। दलजीत और शालीन का बेटा जेयडन है। बता दें, दलजीत ने अपने एक्स हसबैंड शालीन भनोट पर मार-पीट का आरोप लगाया था। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर