#BB13: 60 साल के बुजुर्ग से शादी नहीं करना चाहतीं दलजीत कौर, बेटे के कारण ढूंढ रहीं दूसरा पति

टीवी मसाला
Updated Sep 29, 2019 | 17:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर एक 5 साल के बेटे की सिंगल मदर हैं। घरेलू हिंसा से परेशान होकर दलजीत ने पति शलीन भनोट से तलाक ले लिया था। अब इस बार दलजीत किसी एक्टर नहीं बल्कि बिजनेसमैन के साथ शादी करना चाहती हैं।

Bigg Boss 13 #BB 13 contestants Daljeet Kaur LifeStyle boyfriend more facts
दलजीत कौर।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर का पहले पति शालीन भनोट से तलाक हो चुका है।
  • दलजीत ने पति शालीन पर मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे।
  • दलजीत कौर पहली शादी से एक पांच साल बेटा जेयडन हैं।

बिग बॉस-13 में टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर जल्द बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो सकती हैं। बताया जा रहा है कि दलजीत ने बिग बॉस के घर में जाने की पूरी तैयारी कर ली है। इसी वजह से उन्होंने अपने टीवी सीरियल गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा से भी ब्रेक ले लिया है और बिग बॉस-13 में धमाल मचाने को पूरी तरह से तैयार हैं। बात अगर दलजीत कौर की पर्सनल लाइफ की करें तो पहली शादी फेल होने के बाद अब वो जिंदगी में आगे बढ़ने की प्लानिंग कर रही हैं। दलजीत कौर दूसरी शादी करने के लिए तैयार हैं। हालांकि वो इस बार टीवी इंडस्ट्री से जुड़े किसी शख्स से शादी नहीं करेंगी। 
दलजीत कौर ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं शादी करना चाहती हूं। इसके लिए मेरे माता-पिता अच्छे लड़के की तलाश में हैं। मैं कई लड़कों से मिल चुकी हैं। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे अच्छे लड़के अप्रोच कर रहे हैं। मुझे कुछ एक्टर्स ने भी शादी का ऑफर दिया है। हालांकि, इस बार लड़का टीवी इंडस्ट्री से नहीं होगा। इस बार में एक्टर नहीं बल्कि बिजनेसमैन के साथ शादी करना चाहती हूं। लड़का अच्छी फैमिली और वेल सेटल्ड हो। इसके साथ ही वो 60 साल की बुजुर्ग ना हो बल्कि फिट और हेल्दी हो।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kaurdalljiet) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kaurdalljiet) on


दलजीत का पहले पति शालीन भनोट से एक पांच साल बेटा जेयडन हैं। दलजीत ने कहा था, 'इस बार मैं पहले एक मां हूं। अब इसके बाद ही मैं वाइफ बनूंगी।' दलजीत के मुताबिक उनके बेटे को पिता की कमी खलती है। ऐसे में वह शादी करना चाहती हैं। 'जब मेरा बेटा एक साल का भी नहीं हुआ था तब मैं अपने पति से अलग हो गई थी। मेरा बेटा अपने फ्रेंड्स के पिता से बात करता है। इससे उसे अपने पिता की याद आती है। वो भी मेरी दूसरी शादी के लिए तैयार है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kaurdalljiet) on


टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपने पहले पति और टीवी एक्टर शालीन भनोट पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। दलजीत ने मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। दलजीत-शालीन ने 2009 में शादी की थी और कपल का 2016 में तलाक हो गया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर