प्रेग्नेंसी के बाद 86 किलो की हो गई थीं दलजीत कौर, Bigg Boss 13 कंटेस्टेंट ने घर पर घटाया 30 KG वजन

टीवी मसाला
Updated Oct 03, 2019 | 12:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Daljeet Kaur Weight Loss: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट दलजीत कौर ने प्रेग्नेंसी के बाद 30 किलो घटाकर सभी को चौंका दिया था। अब दलजीत ने बताया कि उन्होंने किस एक्सरसाइज से वेट लॉस किया।

Daljeet Kaur
Daljeet Kaur 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस में दलजीत असीम को बता रही हैं कि डिलीवरी के बाद उनका वजन 30 किलो बढ़ गया था।
  • दलजीत ने बताया कि उन्होंने छह महीने में 30 किलो तक वजन घटा लिया था।
  • दलजीत ने अपना वर्कआउट प्लान भी शेयर किया है।

मुंबई. बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट दलजीत कौर इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए नोमिनेटेड हैं। दलजीत कौर की घर में असीम रियाज के साथ काफी अच्छी दोस्ती है। बिग बॉस के एक वीडियो में दलजीत असीम को बता रही हैं कि बेटे को जन्म देने के बाद उन्होंने कैसे 30 किलो वजन घटाया था। 

बिग बॉस के एक अनसीन वीडियो में दलजीत असीम के बाल बना रही हैं। दलजीत असीम को बता रही हैं कि डिलीवरी के बाद उनका वजन 30 किलो बढ़ गया था। दलजीत बताती हैं कि उनका वजन 86 किलो तक पहुंच गया था। 

दलजीत के मुताबिक, "प्रेग्नेंसी और डिलिवरी के बाद मैं ज्यादा खाना लगने लगी थी। हालांकि, मुझे काम करना था, लेकिन इस वजन के बाद मुझे काम कौन देगा। मुझे केवल मम्मी के ही रोल मिलने वाले थे। इसके बाद मैंने वजन पर ध्यान देना शुरू कर दिया।"

ये था वर्कआउट प्लान 
दलजीत बताती हैं कि, " वजन घटाने के लिए मैंने तगड़ी डाइटिंग शुरू कर दी। इसके अलावा मैं स्किपिंग (रस्सी कूदना) करती थीं। इसके अलावा मैं रोजाना वर्कआउट करती थी। इससे मैंने छह महीने में 30 किलो तक वजन घटा लिया था।" 

दलजीत बताती हैं कि "मेरा वजन ज्यादा था और जब मैं स्किपिंग करती थी तो मेरी मेड मुझे देखकर हंसती थीं। जब मेरा 16 किलो वजन घटा तब मेरी मेड ने मुझे सीरियसली लेना शुरू कर दिया था।"                   

दूसरी शादी करना चाहती हैं दलजीत 
दलजीत ने टीवी एक्टर शालीन भनोट से शादी की थी। हालांकि, दोनों का साल 2016 तलाक हो गया था। दलजीत और शालीन का पांच साल बेटा जेयडन है। 
दलजीत ने अपने एक्स हसबैंड शालीन भनोट पर मार-पीट का आरोप लगाया था।

दलजीत ने कहा है कि वह दूसरी शादी करना चाहती हैं। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में दलजीत ने कहा कि, "  उनके बेटे को पिता की कमी खलती है। ऐसे में वह शादी करना चाहती हैं।  मेरी दूसरी शादी के लिए तैयार है।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर