कॉमेडियन भारती सिंह को ड्रग्स सप्लाई करने वाले को NCB ने पकड़ा, डिलीवरी बॉय बनकर पहुंचाता था गांजा

कॉमेडियन भारती सिंह को ड्रग्स पहुंचाने वाले सुनील गवई को एनसीबी ने पकड़ लिया है। जानकारी के मुताबिक उसके पास से 1.25 किलो ड्रग्स बरामद की है।

Comedian Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa
Comedian Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa 

मुख्य बातें

  • कॉमेडियन भारती सिंह को ड्रग्स पैडलर सुनील गवई को एनसीबी ने पकड़ा।
  • डिलीवरी बॉय बनकर ड्रग्स सप्लाई करता था सुनील।
  • मालूम हो कि ड्रग्स मामले में भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को गिरफ्तार किया गया था।

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के अंधेरी स्थित घर और कार्यालय में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने छापेमारी की थी जिसमें थोड़ी मात्रा में गांजा जब्त किया गया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। भारती ने गांजा लेने की बात कुबूल की थी जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार किया गया और बाद में उनके पति हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया और दोनों को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। हालांकि बाद में उन्हें बेल मिल गई। 

बरामद हुई ड्रग्स

अब जानकारी के मुताबिक बुधवार रात को एनसीबी ने उस ड्रग पैडलर सुनील गवई को गिरफ्तार कर लिया है जो भारती को ड्रग्स सप्लाई करता था। वो कुछ अन्य लोगों को भी ड्रग्स देता था। आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक सुनील के पास से 1.25 किलो गई ड्रग्स बरामद की है और पूछताछ में उसने यह खुलासा किया कि वो डिलीवरी बॉय बनकर ड्रग्स की सप्लाई करता था। बताया जा रहा है कि उसका नेटवर्क पश्चिम मुंबई में ज्यादा एक्टिव था और उसके ज्यादातर क्लाइंट्स इसी इलाके में हैं। 

21 नवंबर को भारती को किया था गिरफ्तार

मालूम हो कि भारती को 21 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी ने कथित तौर पर 21 नवंबर को तड़के खार डंडा में एक 21 साल ड्रग पैडलर को गिरफ्तार करने के बाद भारती और हर्ष के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ के दौरान एक ड्रग पैडलर ने कॉमेडियन भारती और हर्ष का नाम लिया था। इसी के बाद एजेंसी ने छापेमारी की कार्रवाई की थी।

ड्रग्स मामले में जांच कर रही है NCB

गौरतलब है कि ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से बीते कुछ समय में बॉलीवुड और टीवी जगत की कई हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है। इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल और श्रद्धा कपूर जैसे कई नाम शामिल हैं। सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले से फिल्म जगत में फैले नशे के जाल की कड़ी एनसीबी के हाथ लगी थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर