Choti Sarrdaarni: टूटने वाला है मेहेर और सरब का साथ? 'छोटी सरदारनी' सीरियल में आएगा बड़ा मोड़!

Choti Sardarni Serial Upcoming Story: छोटी सरदारनी सीरियल में मेहेर और सरब का साथ खत्म होने जा रहा है और इसकी झलक हाल ही में चैनल की ओर से जारी किए गए प्रोमो में देखने को मिली है।

Chhoti Sardarni
छोटी सरदारनी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • चैनल ने शेयर किया छोटी सरदारनी सीरियल का नया प्रोमो वीडियो
  • सीरियल में मेहेर के किरदार का अंत होने के मिले संकेत
  • क्या जल्द टूटने वाली है सरब और मेहेर की जोड़ी?

मुंबई: छोटी सरदारनी टीवी के सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल में से एक है और इसमें मेहेर और सरब का किरदार बीते काफी समय से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं लेकिन अब इस शो की कहानी में एक बड़ा मोड़ आने वाला है। बीते काफी समय से मेहेर के रोल को किसी और से बदलने को लेकर रिपोर्ट्स सामने आ रही थीं और ऐसा कहा जा रहा था कि निमृत कौर आहलुवालिया की जगह नई एक्ट्रेस शो का हिस्सा बनेगी लेकिन हाल ही में चैनल की ओर से जारी किए गए प्रोमो में तो कुछ और ही संकेत देखने को मिल रहे हैं।

प्रोमो के वीडियो को अगर गौर से देखा जाए तो ऐसा लगता है कि छोटी सरदारनी सीरियल की कहानी में बड़ा मोड़ आने वाला है जहां मेहेर के किरदार का अंत हो जाएगा और इसी के साथ मेहेर और सरब की जोड़ी भी टूटेगी।

प्रोमो वीडियो में एक बच्ची की आवाज सुनने को मिलती है जो पूछती है 'पापा मम्मी कहां चली जाएगी?' और सरब की आवाज आती है, 'बेटा वो सो रही है, उसे सोने दो।' इस दौरान चिता जलने के सीन भी देखने को मिलते हैं, साथ ही मेहेर की बहुत सारी तस्वीरों के साथ उसके जन्म से अंत तक के साल स्क्रीन पर नजर आते हैं, जो कि इस दिशा में साफ-साफ इशारा करते हैं मेहेर का रोल जल्द खत्म होने वाला है। यहां देखें छोटी सरदारनी सीरियल का ताजा प्रोमो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इससे पहले खबरें आई थीं कि निमृत कौर आहलूवालिया जल्द शो को छोड़ने वाली हैं और उनकी जगह कृतिका सेंगर लेंगी और इस तरह मौजूदा एक्ट्रेस को रिप्लेस किया जाएगा, लेकिन फिलहाल जो प्रोमो वीडियो सामने आया है वह कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर