Chhoti Sardarni की महर Nimrit Kaur Ahluwalia को कृतिका सेंगर करेंगी रिप्लेस?, एक और एक्ट्रेस ने छोड़ा टीवी शो

Chhoti Sardarn Nimrit Kaur Ahluwaliai: छोटी सरदारनी से मेहर यानि निम्रत कौर अहलूवालिया को खूब पहचान मिली है। लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक निम्रत ने शो को छोड़ने का फैसला लिया है...

Nimrit Kaur Ahluwalia Replace By Kratika Sengar in Chhoti Sardarni Shivangii Verma Left TV Show
निम्रत कौर आहलूवालिया और कृतिका सेंगर। 

मुख्य बातें

  • छोटी सरदारनी को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।
  • निम्रत कौर अहलूवालिया को इससे घर-घर पहचान मिली है।
  • खबर है कि निम्रत ने शो को छोड़ने का फैसला लिया है।

टीवी सीरियल छोटी सरदारनी(Choti Sarrdaarni) को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। शो में मेहर का किरदार निभाने वालीं निम्रत कौर अहलूवालिया(Nirmat Kaur Ahluwalia) को इससे घर-घर पहचान मिली है। मेहर के किरदार में निम्रत को बहुत पसंद किया जा रहा है। लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक निम्रत कौर अहलूवालिया ने शो को छोड़ने का फैसला लिया है और उनकी जगह झांसी की रानी फेम कृतिका सेंगर शो में बतौर लीड एंट्री लेने वाली हैं। 

जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं अब निम्रत कौर अहलूवालिया छोटी सरदारनी में नजर नहीं आएंगी। क्योंकि वो सीरियल से ब्रैक ले रही हैं। हाल ही में दर्शकों को निम्रत कौर अहलूवालिया उर्फ मेहर के बारे में एक चौंकाने वाली खबर मिली, जो कि छोटी सरदारनी की शूटिंग बंद कर रही हैं। इसकी वजह उनके स्वास्थ्य इश्यूज बताए जा रहे हैं।

निम्रत कौर अहलूवालिया ने अपनी हेल्थ के कारण लंबे समय तक शो से ब्रेक लेने का फैसला किया है। रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि मेकर्स ने उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर अभिनेत्री कृतिका सेंगर को फाइनल किया है।


रिपोर्ट के मुताबिक निम्रत की तबीयत ठीक ना होने की वजह से वह कुछ एपिसोड शूट नहीं करेंगी। इसी बीच जो ट्रैक आगे लेकर जाएगा, उसमें कृतिका सेंगर नजर आएंगी। निम्रत अभी अपने होमटाउन में हैं और उनका इलाज चल रहा है। एक्ट्रेस निम्रत कौर अहलूवालिया का कहना है- 'मैं अब बेहतर महसूस कर रही हूं और मैंने शो को अलविदा नहीं कहा है। मेरी तबीयत ठीक नहीं है मैं बस रेस्ट कर रही हूं।' 

अब ये एक्ट्रेस छोड़ रही छोटी सरदारनी
छोटी सरदारनी शो में लीप के बाद अभिनेत्री शिवांगी वर्मा को सरबजीत की लव इंट्रेस्ट रुचि समैरा के रोल में दिखाया गया है। हालांकि अब शिवांगी ये सीरयल छोड़ रही हैं। एक सूत्र ने बताया है कि हमारे सेट एक बड़ा सेलिब्रेशन शूट के लिए सेटअप लगाया है। लेकिन तभी हमें निमृत के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी मिलीं।

ऐसे में रात भर में शो को सुचारू रूप से चलाने के लिए बड़ा फैसला लिया गया। शिवांगी को उनके सीन से पहले ही बाहर जाने की जानकारी दे दी गई थी। प्रोडक्शन हाउस इस संकट को संभालने और शो को आगे बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर