कोरोना की चपेट में आए छोटी सरदारनी फेम एक्टर कृष्‍णा सोनी, रुकी शो की शूटिंग

Krishna Soni tests COVID-19 positive: छोटी सरदारनी फेम एक्टर कृष्‍णा सोनी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। फिलहाल शो की शूटिंग रोक दी गई है।

Krishna Soni
कृष्‍णा सोनी  

मुख्य बातें

  • एक्टर कृष्‍णा सोनी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं
  • वह शो में रुबिंदर बाजवा उर्फ रॉनी का रोल निभाते हैं
  • सेट को लगातार सैनिटाइज किया जा रहा है

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता रहा है। पिछले कुछ हफ्तों में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी है। इससे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी अछूती नहीं है। अब तक कई सेलेब्स कोरोना का शिकार हो चुके हैं। अब एक और टीवी एक्टर वायरस की चपेट में आ गया है। छोटी सरदारनी फेम कृष्‍णा सोनी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फिलहाल छोटी सरदारनी शो की शूटिंग को रोक दिया गया है। सेट को लगातार सैनिटाइज किया जा रहा है और उसके बाद ही शूटिंग को शुरू किया जाएगा। 

सुरक्षा संबंधी चीजों का रखा जा रहा ध्यान

एनबीटी की रिपोर्ट मुताबिक, कृष्‍णा सोनी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। वह 'छोटी सरदारनी' शो में रुबिंदर बाजवा उर्फ रॉनी (हरलीन के पति) की भूमिका निभाते हैं। शो की शूटिंग तीन दिन के लिए रोक दी गई है। बताया जा रहा है कि सेट को लगातार सैनिटाइज किया जा रहा है और ताकि तीन दिन के बाद शूटिंग को शुरू किया जा सके। शो के मेकर्स, एक्टर्स और क्रू मेंबर्स लगातार अपनी तरफ से प्रयास कर रहे हैं और सुरक्षा संबंधी चीजों का ध्‍यान रख रहे हैं। 

कलाकार-क्रू मेंबर्स पर मंडराता खतरा

मालूम हो कि कुछ दिन पहले 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' के कई कलाकार और क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। प्रॉड्यूसर राजन शाही ने एक बयान में कहा कि कलाकार स्वाति चिटनिस, सचिन त्यागी, समीर ओंकार कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सुरक्षा कारणों की वजह से वे होम क्वारंटाइन हैं। इनके अलावा चार क्रू मेंबर्स भी संक्रमित हो गए हैं। इससे पहले कसौटी जिंदगी की 2 के लीड एक्टर पार्थ समथान भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। उनके संक्रमित होने के बाद कास्ट और क्रू को टेस्ट कराना पड़ा था और तब जाकर शूटिंग शुरू हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर