Shilpa Shetty जल्‍द करेंगी OTT में डेब्‍यू! निभा सकती हैं इस तरह का दमदार किरदार

Bollywood actress Shilpa Shetty: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जल्‍द ही डिजिटल प्‍लेटफॉर्म में कदम रखने वाली हैं। वह एक दमदार किरदार के साथ ओटीटी पर अपना डेब्‍यू करेंगी।

Shilpa Shetty OTT debut, Shilpa Shetty
Shilpa Shetty  

मुख्य बातें

  • शिल्पा शेट्टी करने जा रही हैं ओटीटी पर अपना डेब्‍यू
  • सीरीज के लिए मेकर्स से बातचीत कर रही हैं एक्ट्रेस
  • दर्शकों का दिल जीतने के लिए निभाएंगी ऐसा किरदार

Shilpa Shetty OTT debut: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा पिछले दिनों अपने पति राज कुद्रा की वजह से चर्चाओं में थीं।  पोर्नोग्राफी मामले में राज का नाम सामने आने के बाद से हर कोई शिल्‍पा से जवाब मांग रहा था। हालांकि इन मुश्किल दौर से बाहर निकलने की कोशिश करते हुए शिल्‍पा शेट्टी अब एक बड़ा कदम उठाने जा रही हैं। वह जल्‍द ही ओटीटी में डेब्यू करने जा रही हैं। इसके लिए उन्‍होंने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वह दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। शिल्पा एक ओटीटी सीरीज के लिए बातचीत कर रही हैं जहां उनकी अहम भूमिका होगी। वह डिजिटल प्‍लेटफॉर्म में एक दमदार किरदार के साथ कदम रखना चाहती हैं। 

सुष्मिता सेन के इस किरदार की मिल सकती है झलक 

रिपोर्ट के मुताबिक शिल्‍पा की ओटीटी सीरीज़ की कहानी में दर्शकों को सुष्मिता सेन की पॉपुलर वेब सीरीज आर्या  के शक्तिशाली कैरेक्‍टर की झलक देखने को मिलेगी। बताया जाता है कि शिल्‍पा फीमेल डॉमिनेट किरदार निभाने वाली हैं। इसमें शिल्‍पा को अपने अभिनय से अपने फैंस को प्रभावित करने का मौका मिलेगा। हालांकि अभी इस बारे में फाइनल डिसकशन बाकी है, जिसके बारे में अभिनेत्री जल्‍द ही आधिकारिक तौर पर  घोषणा करेंगी।

राज की वजह से कुछ दिन शो से रहीं गायब 

पोर्नोग्राफी मामले में पति राज कुंद्रा की 19 जुलाई को गिरफ्तारी के बाद से शिल्‍पा ने रियलिटी टीवी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 से कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले लिया था। हालांकि बाद में वह शो पर वापस लौट आईं। वह इसमें बतौर जज नजर आती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा को आखिरी बार हंगामा 2 में परेश रावल और मीजान के साथ देखा गया था। यह फिल्म जुलाई में रिलीज हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर