Bigg Boss 14: निक्की तंबोली की फैन बनीं बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

Bigg Boss 14 Nikki Tambola: बिग बॉस सीजन 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली का प्रोमो सोशल मीडिया पर प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। अब निक्की तंबोली की रश्मि देसाई फैन बन गई हैं।

Rashmi Desai, Nikki Tamboli
Rashmi Desai, Nikki Tamboli 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 का आगाज हो गया है।
  • शो की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रही हैं।
  • निक्की तंबोली को रश्मि देसाई के तौर पर नया फैन मिल गया है।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 का आगाज हो गया है। ग्रैंड प्रीमियर के प्रोमो में साउथ की एक्ट्रेस निक्की तंबोली को सीजन 14 की शहनाज गिल कहा जा रही है। अब घर में एंट्री लेने से पहले कंटेस्टेंट निक्की तंबोली को सीजन 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई का सपोर्ट मिल गया है। 

रश्मि देसाई ने अपनी इंस्टा स्टोरी में निक्की तंबोली का प्रोमो शेयर किया है। रश्मि ने इसके साथ कैप्शन में लिखा- 'हा,हा,हा, हम्म, हम्म, हम्म #बिग बॉस14 आल द बेस्ट टीम एंडमॉल शाइन इंडिया।'

आपको बता दें कि कलर्स द्वारा जारी प्रोमो में निक्की तंबोली कह रही हैं- 'जितनी बोल्ड और सेक्सी मैं फिल्मों में दिखती हूं, उतनी ही मैं रियल लाइफ में भी हूं। मैंने कई लड़कों के दिल तोड़े हैं। निक्की तंबोली सलमान खान से कह रही हैं कि वह सिंगल हैं।'

rashami desai nikki tamboli

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं निक्की 
निक्की तंबोली साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। निक्की ने तेलुगु फिल्म  कंचना 3 में काम किया था। डायरेक्टर राघव लॉरेंस की ये फिल्म सुपरहिट रही थी। इसके अलावा उन्होंने Thippara Meesam 2019 और Chikati Gadilo Chitha Kotudu में काम किया है।

निक्की महाराष्ट्र के औरंगाबाद की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की है। निक्की के पिता बिजनेसमैन और मम्मी हाउसवाइफ हैं। इसके अलावा वह मॉडलिंग और एड फिल्म में काम कर चुकी हैं। 

ऐसे सीन पलटेगा 
बिग बॉस सीजन 14 का थीम है 'अब सीन पलटेगा।' दरअसल बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, बिग बॉस सीजन 11 की रनर अप हिना खान और  सीजन सात की विनर गौहर खान  कंटेस्टेंट्स को 14 दिन तक कंट्रोल करेंगे। 

सिद्धार्थ शुक्ला का  बेडरूम पर कब्जा होगा। सिद्धार्थ शुक्ला के हिसाब से कंटेस्टेंट को बेडरूम मिलेगा। वहीं किचन गौहर खान के हाथ में होगा। पहले दो हफ्ते में कंटेस्टेंट घर के अंदर अस्थाई रहेंगे।  ये तीनों कंटेस्टेंट का टेस्ट लेंगे, जिसके बाद ही वह कंफर्म होंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर