Bigg Boss Ott: राकेश बापट ने शमिता शेट्टी को दिया फुट मसाज, एक्ट्रेस हुईं शर्म से लाल

Bigg Boss Ott update: बिग बॉस के घर में शमिता शेट्टी और राकेश बापट पहले कपल बनते ​नजर आ रहे हैं। हाल ही में राकेश शमिता के पैरों की मालिश करते नजर आएं।

 Bigg Boss ott, Raqesh Bapat and Shamita Shetty
Raqesh Bapat and Shamita Shetty   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • राकेश बापट और शमिता शेट्टी की बढ़ी नजदीकियां
  • राकेश ने शमिता को कराया अपनेपन का एहसास
  • फुट मसाज से शमिता हुईं रिलैक्स

Raqesh Bapat and Shamita Shetty in Bigg Boss:  बिग बॉस के घर में शमिता शेट्टी और राकेश बापट की नजदीकियां बढ़ने लगी हैं। दोनों के बीच दोस्ती से ज्यादा नजर आने लगा है। यही वजह है कि घर के लोगों के बीच भी वे चर्चा का केंद्र है। हाल ही में एक टास्क के दौरान राकेश बापट, शमिता के पैरों की मालिश करते दिखें। इस फुट मसाज से ​शमिता न सिर्फ रिलैक्स हुईं, बल्कि वह शर्म से लाल भी हो गई। तभी शमिता ने खुद कहा, वह खुद के स्वर्ग में होने का एहसास कर रही हैं।

शमिता पिछले दिनों नेहा भसीन और राकेश बापट की दोस्ती देख लाल-पीली हो गई थीं। तभी उन्हें मनाने के लिए राकेश ने शमिता की खूब खुशामद की थी। अब टास्क के बहाने राकेश उनसे अपना कनेक्शन और मजबूत बनाते दिखे। राकेश बापट ने शमिता शेट्टी के नाखूनों की सफाई से शुरुआत की और उनके पैरों की मालिश करना जारी रखा। दोनों के इस लवी-डवी मोमेंट को देख कार्य 'संचालक' दिव्या अग्रवाल काफी प्रभावित हुईं और उन्होंने कहा, उन्हें उन्हें अकेला छोड़ देना चाहिए। 

shamita shetty

खाना बनाकर भी जीता दिल

राकेश ने शमिता को खुश करने के लिए स्वादिष्ट भोजन भी तैयार किया, इससे वह बहुत प्रभावित हुई। दोनों ने एक रोमांटिक गाने पर डांस भी किया। दिव्या ने उन्हें एक कपल के रूप में टैग किया। राकेश ने यह भी कहा कि वह करण जौहर के साथ बातचीत के दौरान शमिता से डरते हैं। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि शमिता के साथ लड़ाई होने पर वह माफी मांगने वाले पहले व्यक्ति होंगे।

परिवार की खली कमी

एपिसोड की शुरुआत में, शमिता शेट्टी रो रही थी क्योंकि वह अपने परिवार को याद कर रही थी और उनके पास वापस जाना चाहती थी। तभी शमिता को संभालते हुए राकेश बापट उन्हें गले लगाते हैं और किस करते हैं। इतना ही नहीं वह शमिता से कहते हैं कि वह भी उनके परिवार के हिस्से जैसे ही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर