शमिता शेट्टी के साथ अपने रिश्‍ते के बारे में खुलकर बोले राकेश बापत, कहा और करीब से जानने की है इच्‍छा

Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापत की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया था। लोग घर के बाहर भी उनके रिश्‍ते को आगे बढ़ता देखना चाहते हैं।

Rakesh bapat, Shamita Shetty, Bigg boss OTT
Rakesh bapat and Shamita Shetty  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस ओटीटी का खिताब दिव्‍या अग्रवाल ने जीता था
  • राकेश बापत घर के बाहर शमिता से मिलना चाहते हैं
  • रिलेशनशिप को लेकर राकेश ने बताई दिल की बात

Rakesh bapat and Shamita shetty relationship: बिग बॉस ओटीटी की विनर भले ही दिव्‍या अग्रवाल बनीं हो, लेकिन घर के अंदर बनी शमिता शेट्टी और राकेश बापत की जोड़ी ने भी दर्शकों का खूब प्‍यार बंटोरा। वे अक्‍सर अपने प्‍यारभरे और एक दूसरे पर अपने हक जताने के अंदाज के चलते सुर्खियों में रहे हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी दोनों इस रिश्‍ते को लेकर काफी सकारात्‍मक सोच रखते हैं। इस बात की झलक हाल ही में राकेश की ओर से दिए गए एक इंटरव्‍यू में देखने को मिली।

राकेश ने बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्‍यू में कहा कि वे शमिता को और करीब से जानना चाहते हैं, क्‍योंकि घर के अंदर रहकर सारी चीजें नहीं पता चलती हैं। उन्‍होंने बताया, मैंने उससे बात की है। हम संपर्क में हैं और यह अच्छा है। मैंने उससे कहा कि चलो बाहर मिलते हैं क्‍योंकि घर के अंदर एक दूसरे को पर्याप्‍त रूप से जानने का मौका नहीं मिला। बिग बॉस ओटीटी में देखा गया सब कुछ नकली नहीं है। मैं नकली चीजें नहीं कर सकता।

उन्‍होंने शमिता की तारीफ करते हुए कहा, वह बहुत अच्छी इंसान है और मैं उसे और जानना चाहता हूं। देखते हैं कि भविष्य में क्या होता है। " बिग बॉस हाउस में दोनों के बीच कई बार उतार-चढ़ाव भी देखने को मिले। इस बारे में राकेश का कहना है कि ये सब तो होना ही चाहिए। क्‍योंकि किसी भी तरह के बंधन में इसकी जरूरत होती है। यह वास्तविक जीवन में हर जगह होता है। जो लोग आपके करीब होते हैं वे आप पर गुस्सा हो जाते हैं और आपके बारे में जो महसूस करते हैं उसे साझा करते हैं। तो, यह एक अच्‍छी बात है।"

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के खत्‍म होने के दौरान राकेश और शमिता ने उम्‍मीद जताई थी कि घर के बाहर भी उनका रिश्‍ता बेहतर होगा। इसी दौरान उनके रिलेशनशिप पर अदाकारा कश्‍मीरा शाह ने एक ट्वीट कर कहा था, "राकेश की जर्नी वीडियो को देखने के बाद मैं कहूंगी कि शमिता शेट्टी और वह एक साथ बहुत प्यारे लग रहे हैं। आशा है कि वे एक-दूसरे के प्‍यार को तलाश लेंगे और बिग बॉस के घर बाहर भी अपने रिश्‍ते को जिंदा रखेंगे। हालांकि इससे पहले के ट्वीट में राकेश बापत को जोरू का गुलाम कहा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर