प्रियांक शर्मा पर अस्पताल में हुआ हमला, अनजान व्यक्ति के खिलाफ एक्टर ने दर्ज करवाया केस

बिग बॉस 11 फेम प्रियांक शर्मा पर गाजियाबाद के अस्पताल में एक शख्स ने हमला कर दिया और भाग गया। एक्टर ने कौशांबी पुलिस स्टेशन में शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है।

Priyank Sharma
Priyank Sharma 
मुख्य बातें
  • फेम प्रियांक शर्मा पर गाजियाबाद के अस्पताल में हुआ हमला।
  • एक्टर ने अज्ञात शख्स के खिलाफ दर्ज करवाया केस।
  • प्रियांक पर ये हमला 30 जुलाई को हुआ था।

बिग बॉस फेम प्रियांक शर्मा ने पुलिस शिकायत दर्ज करवाई है। प्रियांक का कहना है कि वो अपनी मां के साथ अस्पताल गए थे तब उनपर एक शख्स ने हमला कर दिया। एक्टर ने यह डराने वाला किस्सा शेयर किया, जो 30 जुलाई को उनके साथ हुआ था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

Also Read: विकास गुप्ता हैं बायसेक्शुअल, बोले- 2 साल पार्थ समथान फिर प्रियांक शर्मा से रहा रिलेशन..

प्रियांक ने बताया कैसे हुआ हमला

प्रियांक ने ईटाइम्स से बात करते हुए इस हमले के बारे में बताया। एक्टर ने कहा, 'मैं अपनी मां के चेकअप के लिए डॉक्टर के पास गया था। मेरे पिता भी हमारे साथ थे। चेकअप के बाद हम बाहर  निकल रहे थे, तभी अचानक कहीं से एक आदमी ने मुझ पर हमला किया और मुझे मारना शुरू कर दिया। मैं उसका हाथ पकड़ने और उसे पीछे धकेलने में कामयाब रहा। खूब हंगामा हुआ। अस्पताल प्रशासन के दो लोग मेरे बचाव में आए और मैं उनका आभारी हूं। जिस व्यक्ति ने मुझ पर हमला करने की कोशिश की वह भाग गया। ये बहुत डरावना था।'

दर्ज करवाई शिकायत

प्रियांक पर ये हमला गाजियाबाद के अस्पताल में हुआ, एक्टर ने कौशांबी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। एक्टर ने कहा, 'हमने बाद में अस्पताल से संपर्क करने की कोशिश की, ताकि सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपी जा सके लेकिन अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने हमें नहीं दी। मामला भारतीय दंड संहिता की धारा 323 के तहत दर्ज किया गया है।'

एक्टर को आईं हल्की चोटें

प्रियांक ने इस हमले के बारे में बात करते हुए कहा कि वो अब भी नहीं समझ पा रहे हैं कि उनपर हमला क्यों किया गया। हालांकि उनका कहना है कि वो लकी हैं कि उन्हें हल्की चचें ही आईं हैं। उन्होंने कहा, 'मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा, लेकिन मुझे नहीं पता कि वह व्यक्ति कौन था और वह मुझसे क्या चाहता था।' मालूम हो कि प्रियांक बिग बॉस 11 में नजर आए थे, जिसके बाद वो चर्चा में आए। वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिलहाल वेब शोज पर फोकस कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर