हिमांशी खुराना से प्रियांक शर्मा और दिव्या अग्रवाल तक, जब बिग बॉस के घर में जाने से टूटा सेलेब्स का रिश्ता

बिग बॉस का घर जहां एक तरफ कई सेलेब्स के लिए नए रिश्ते बनाने का मौका बनता है वहीं कई रिलेशनशिप इस घर के अंदर टूटे भी हैं।

TV celeb Couples broke up due to Bigg Boss, बिग बॉस में हुआ इन टीवी सेलेब कपल्स का ब्रेकअप
बिग बॉस की वजह से हुआ इन टीवी सेलेब कपल ब्रेकअप  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के घर में कई सेलेब्स बना चुके हैं नए रिलेशनशिप
  • पुराने प्यार को छोड़ने और रिश्ते तोड़ने के लिए भी मशहूर रहा है बिग बॉस
  • एक नजर रियलिटी शो में आने के बाद ब्रेकअप करने वाले सेलेब्स पर

मुंबई: बिना संदेह लंबी दूरी के रिश्ते में प्यार बने रहना काफी कठिन और चुनौती भरा होता है, लेकिन क्या होता है जब लंबे समय तक आपके पास आपके चाहने वाले तक पहुंचने का चारा ना बचे। बिग बॉस के घर में ठीक ऐसा ही होता है। जहां कई लोगों को अपना प्यार बिग बॉस के घर के अंदर मिला, वहीं कई ऐसे भी थे जिन्होंने बाहर हुआ प्यार बिग बॉस के घर के अंदर खो दिया। एक बार फिर 2 अक्टूबर से बिग बॉस का सीजन 15 शुरू होने जा रहा है।

बिग बॉस के लेटेस्ट सीजन में घर में प्रतीक सहजलपाल के साथ नजदीकियों के बाद नेहा भसीन की समीर से शादी को लेकर लोग सोशल मीडिया पर चर्चा कर रहे थे। वैसे यह पहली बार नहीं है जब बिग बॉस की दुनिया में इस तरह की चर्चा हो रही है। कई कंटेस्टेंट घर में किसी और के प्यार में पड़ गए और अपने पुराने प्रेमी को भूल गए। आइए एक नजर डालते हैं ऐसे ही कंटेस्टेंट्स पर:

सृष्टि रोडे और मनीष नागदेव:

Srishty Rode and Manish Naggdev

बिग बॉस 12 में रहने के दौरान टेली स्टार सृष्टि रोडे ने मंगेतर मनीष नागदेव के साथ संबंध तोड़ लिया था। दोनों 4 साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में थे। सृष्टि बीबी हाउसमेट रोहित सुचांती की करीबी बन गई थीं। मनीष ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा और साझा किया कि एक फोन कॉल पर सृष्टि ने उनके साथ संबंध तोड़ लिया।

सृष्टि ने कथित तौर पर मनीष से कहा, 'मैं अपने करियर के चरम पर हूं। मैं अब इस रिश्ते में नहीं रहना चाहती और जैसा कि मैं अलग हूं, बात करने के लिए कुछ नहीं बचा है?'

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़:

himanshi khurana asim riaz

बिग बॉस के घर में रहने के दौरान हिमांशी खुराना आसिम रियाज के काफी करीब आ गए थे। घर में घुसते ही उनके बीच कनेक्शन बनना शुरू हो गया और आखिरकार आसिम हिमांशी के घर में जगह बनाने में कामयाब रहे जबकि एक्ट्रेस का रिश्ता दूसरी जगह तय हो चुका था।

शो के एक एपिसोड के दौरान, उन्होंने आसिम रियाज के कनेक्शन के रूप में बिग बॉस 13 के घर में प्रवेश किया और अपने प्रेमी के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात की। उन्होंने खुलासा किया कि जब वह पुराने साथी से भावनात्मक समर्थन की उम्मीद कर रही थी, तो उसने ऐसा नहीं किया। आखिरकार, अभिनेत्री बिग बॉस की उपविजेता के साथ रिश्ते में आ गईं।

पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी:

Paras Chhabra and Akanksha Puri

बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट पारस छाबड़ा ने शो में एंट्री करने के कुछ हफ्ते बाद ही गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप कर लिया था और घर में माहिरा शर्मा के करीब आ गए थे। पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में, आकांक्षा ने कहा, 'जिस दिन उसने मेरा अपमान किया और हमारे रिश्ते में चीजों के बारे में झूठ बोला, उस दिन से पहले मैं रिश्ते से बाहर चली गई.. मेरे लिए यह खत्म हो गया था .. किसी के साथ मैं इतने लंबे समय से हूं क्योंकि मेरे लिए हर दिन नए रिश्ते नहीं होते हैं।'

प्रियांक शर्मा और दिव्या अग्रवाल:

priyank sharma and divya agrawal

प्रियांक शर्मा के नाटकीय ब्रेकअप कहानी कुछ ऐसी है जो बीबी के हर फैन को याद है। जब उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री ली तो वह दिव्या अग्रवाल के साथ रिश्ते में थे। बाद में वह शो में बेनाफ्शा सूनावाला के करीब हो गए। दिव्या ने प्रियांक के साथ नेशनल टेलीविजन पर रिश्ता तोड़ दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर