Bigg Boss 14: सारा गुरपाल को लाइक करने लगे हैं एजाज खान, गौहर से कहा- 'लगाना चाहता हूं गले'

Bigg Boss 14 Eijaz Khan: बिग बॉस सीजन 14 से एजाज खान का वीडियो सामने आया है। इसमें वह गौहर खान से कह रहे हैं कि उन्हें सारा गुरपाल अच्छी लगती हैं। वह गले लगाना चाहते हैं।

Sara Gurpal, Eijaz Khan
Sara Gurpal, Eijaz Khan 

मुख्य बातें

  • एजाज खान बिग बॉस के घर के अंदर सारा गुरपाल को लाइक करने लगे हैं।
  • एजाज खान गौहर से कह रहे हैं कि वह सारा को गले लगाना चाहते हैं।
  • एजाज का ये अनसीन वीडियो सामने आया है।

मुंबई. बिग बॉस में लड़ाई-झगड़ा दोस्ती के अलावा लव स्टोरी भी काफी चर्चा में रहती है।  सीजन 14 के एक हफ्ते बीतने के बाद कंटेस्टेंट एजाज खान की निक्की तंबोली से काफी नजदीकियां बढ़ी है। अब एजाज ने कहा है कि वह पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल को पसंद करते हैं।  
 
एक्स्ट्रा मसाला नाम से बिग बॉस का एक क्लिप सामने आया है। इसमें एजाज खान तूफानी सीनियर गौहर खान से बात कर रहे हैं। गौहर खान एजाज से पूछती हैं कि उन्हें घर में कौन सा कंटेस्टेंट उनके जैसा लगताहै।   

एजाज कहते हैं- 'मुझे नहीं पता लेकिन, मैं अभी तक किसी को समझ नहीं पाया हूं। मैं ज्यादतर वक्त किचन में अभिनव शुक्ला और पवित्रा पुनिया के साथ बीताता हूं। मुझे सारा बहुत पसंद हैं। वह हमेशा मुस्कुराती रहती हैं और खुश रहती हैं।' 

एजाज खान ने कहा- 'चाहता हूं गले लगाना'
एजाज खान गौहर से कहते हैं कि- 'मुझे सारा गुरपाल काफी क्यूट लगती हैं। मैं उसे गले लगाना चाहता हूं।' आपको बता दें कि घर में एंट्री के बाद से ही एजाज खान से घरवाले उनकी शादी के बारे में पूछ रहे हैं।' 

आपको बता दें कि पंजाबी सिंगर तुषार कुमार ने यह दावा किया कि उनकी और सारा गुरपाल की शादी साल 2014 में हो गई थी। इतना ही नहीं उन्होंने मैरिज सर्टिफिकेट और तस्वीरें भी दिखाईं हैं। 

सलमान खान खोलेंगे राज 
वीकेंड का वार एपिसोड में आज सलमान खान एजाज खान को उनके डर से सामना कराने जा रहे हैं। प्रोमो के मुताबिक एजाज घरवाले से कह रहे हैं कि 'मैं ऐसा था 2011 तक जब भी मैं लड़की को देखता था, बहुत बड़ा कांड होने वाला था।'

सलमान खान इस पर कहते हैं कि गलत जाओगे तो गलत दिखोगे। एजाज इसके जवाब में कहते हैं कि उस वक्त मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ है, इस कारण मैं अब काफी ऑकवर्ड हो गया हूं। सलमान कहते हैं किस बात से डर रहे हो एजाज।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर