Bigg Boss 14, October 9 Highlights: रुबीना को मिली अभिनव संग बेड शेयर करने की इजाजत, शहजाद-जान में हुई तकरार

बिग बॉस 14 के घर में आज रुबीना दिलैक को अभिनव शुक्ला संग बेड शेयर करने की इजाजत मिल गई। वहीं दूसरी तरफ सामान को लेकर रुबीना की हिना खान से लड़ाई हुई।

Bigg Boss 14 | October 9, 2020 episode Highlights
Bigg Boss 14 | October 9, 2020 episode Highlights  

मुख्य बातें

  • रुबीना दिलैक को मिली अभिनव शुक्ला संग बेड शेयर करने की इजाजत
  • सामान को लेकर हिना खान से भिड़ीं रुबीना दिलैक
  • निक्की तंबोली की वजह से शहजाद देओल से हुई जान कुमार सानू की बहस

बिग बॉस 14 की शुरुआत हो चुकी है और दर्शकों को फ्रेशर्स व तूफानी सीनियर्स को शो में देखना काफी पसंद आ रहा है। शो के आज के एपिसोड की शुरुआत होती है उस सीन से जहां निक्की तंबोली अभिनव शुक्ला को कहती हैं कि पवित्रा पुनिया जान बूझकर अटेंशन पाने के लिए लड़ रही हैं। पवित्रा को यह जानकारी मिलती है कि निक्की उनके बारे में ऐसी बात कर रही हैं तो दोनों के बीच बहस हो जाती है।

निक्की तंबोली जान कुमार सानू से कहती हैं कि वो शहजाद देओल की बातों को नजरअंदाज करें। जिसके बाद निक्की की वजह से शहजाद और जान के बीच बहस हो जाती है। 

कुछ समय बाद निशांत सिंह मलखानी सिद्धार्थ शुक्ला से बात करते हैं और उन्हें एक बेड अलॉट करने के लिए कहते हैं और सिद्धार्थ उनकी मदद करने को तैयार हो जाते हैं। सिद्धार्थ बाद में रुबीना दिलैक को अभिनव शुक्ला के साथ बेड शेयर करने की इजाजत दे देते हैं। बता दें कि घर में आने के बाद से रुबीना गार्डन एरिया में ही रह रही थीं। 

रुबीना को घर में एंट्री मिल गई है लेकिन इसके साथ ही वो तूफानी सीनियर से भिड़ गईं। बिग बॉस 14 के घर में सभी कंटेस्टेंट्स के सामान पर तूफानी सीनियर हिना खान का कब्जा है। सभी कंटेस्टेंट को रोजाना केवल सात आइटम मिल सकते हैं, जिसे उन्हें आपसी सहमति से तय करना होता है। रुबीना अपने सामान को लेकर हिना खान से भिड़ जाती हैं जिसके बाद हिना कहती हैं कि अब उन्हें (रुबीना) उनका केवल एक ही जूता मिलेगा। 

मालूम हो कि बिग बॉस 14 के ग्रैंड प्रीमियर में रुबीना दिलैक को सीनियर्स ने रिजेक्ट कर दिया था। इसके बाद घर के अंदर आने के लिए एक टास्क दिया गया, जो रुबीना पूरा नहीं कर पाईं थीं। इसके बाद बिग बॉस ने रुबीना के पति अभिनव से कहा कि अगर वह अपनी इम्युनिटी दे दें तो रुबीना घर में वापस आ सकती हैं, लेकिन अभिनव ने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया था। बिग बॉस ने इसके बाद रुबीना को एक और मौका दिया। रुबीना यदि अपनी इम्युनिटी छोड़ देती हैं और इस हफ्ते नोमिनेट हो जाती हैं तो वह घर में एंट्री कर सकती हैं। रुबीना ने ये ऑफर मान लिया, जिसके बाद उन्हें घर में एंट्री मिली।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर