Bigg Boss 15 Update: राखी सावंत, रश्मी देसाई और देवोलीन की होगी एंट्री, जय भानुशाली नेहा भसीन और विशाल कोटलिन हुए बाहर

Bigg Boss 15 25th November Episode in Hindi: सिम्बा नागपाल के बाद, बिग बॉस 15 में गुरुवार को जय भानुशाली, विशाल कोटियन और नेहा भसीन बिग बॉस से ट्रिपल एविक्शन के तहत बाहर हो गए हैं।

ay Bhanushali, Neha Bhasin and Vishal Kotian out of Bigg Boss house
जय भानुशाली, नेहा भसीन और विशाल कोटलिन बिग बॉस 15 से बाहर 
मुख्य बातें
  • बीते दिन के एपिसोड में तीन कंटेस्टेंट एक साथ बिग बॉस 15 से हुए बाहर
  • जय भानुशाली, नेहा भसीन और विशाल कोटलिन के एविक्शन का हर्ष-भारती ने किया ऐलान
  • राखी सावंत, देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई की शो में होने जा रही वाइल्ड कार्ड एंट्री

मुंबई: बुधवार को सिम्बा नागपाल के बाहर होने के बाद गुरुवार को बिग बॉस 15 से जय भानुशाली, विशाल कोटियन और नेहा भसीन भी बाहर हो गए। गुरुवार, 25 नवंबर के एपिसोड में, कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने रिंगमास्टर्स की भूमिका निभाई और सबसे नीचे के 5 प्रतियोगियों से कुछ पागलपन भरे काम करवाए। जीतने के लिए, उन्हें टॉप 5 लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना पड़ा। दर्शकों को इन प्रतियोगियों को वूट ऐप पर वोट करने का मौका भी दिया गया और लाइव फीड चलाया गया।

टास्क के बाद भारती और हर्ष ने जय, विशाल और नेहा को उन लोगों के रूप में घोषित किया जो 'इंडियावाले' को प्रभावित नहीं कर सके। इस तरह उन्हें अपना बैग पैक करके जाना पड़ा। जैसा कि बिग बॉस के दर्शकों को पहले से ही पता होगा, निचले छह को पिछले सप्ताह शो में आए पत्रकारों द्वारा चुना गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जय भानुशाली और विशाल कोटियन घर में प्रवेश करने वाले पहले प्रतियोगी थे और ऐसा लग रहा था कि उनका बॉन्ड हमेशा के लिए रहेगा। हालांकि, जल्द ही दोनों एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे और अपने-अपने रास्ते चले गए। जय के साथ उसका दोस्त से दुश्मन का समीकरण हो या 'बहन' शमिता शेट्टी को धोखा देने के लिए दोषी ठहराया जाना, विशाल को घर में रिश्ते बनाए रखने में कठिनाई का सामना करना पड़ा समय था।

जय की होस्टिंग के अनुभव को देखते हुए, प्रशंसक शो में उनके मजेदार पहलू को देखने का इंतजार कर रहे थे। हालांकि, वह पूरी तरह से खोए हुए लग रहे थे और कोई सच्चा बॉन्ड बनाने में भी असफल रहे।

वहीं, बिग बॉस ओटीटी की सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक, नेहा भसीन को सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो में अपनी एंट्री के साथ शो में ड्रामा लाने के लिए आई थीं। हालांकि, वह खेल पर ध्यान केंद्रित करने की तुलना में प्रतीक सहजपाल के साथ अपनी दोस्ती को सुलझाने की कोशिश में अधिक व्यस्त दिखीं।

इन 3 एलिमिनेशन के बाद राखी सावंत, देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में एंट्री करेंगे। सीज़न में शामिल होने पर, बिग बॉस 13 का हिस्सा रहीं रश्मि ने एक बयान में कहा था कि बिग बॉस उनके जीवन की एक असाधारण यात्रा रही है, और वह इसे फिर से जीने को लेकर उत्साहित हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर