Bigg Boss 15 Written Update: अफसाना खान का घर छोड़ने से इनकार, जबरन बाहर लाने के लिए भेजने पड़े लोग

Bigg Boss 15 11th November Episode in Hindi: बिग बॉस के घर से अफसाना खान के निकाले जाने की घटना चर्चा में है। कन्फेशन रूम में बाहर जाने से इनकार करने पर क्रू के लोग उन्हें लाने के लिए भेजने पड़े।

Afsana Khan out of Bigg Boss 15
अफसाना खान बिग बॉस से बाहर  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अफसाना खान बिग बॉस 15 के घर से हुईं बाहर।
  • बिग बॉस की घोषणा के बाद भी बाहर जाने से किया इनकार।
  • गायक को बाहर लाने के लिए भेजने पड़े क्रू के लोग।

मुंबई: बिग बॉस 15 का बीते दिन का एपिसोड घर में सामने आई चौंकाने वाली घटनाओं के साथ बेहद दुखद रहा। अपने दोस्तों, उमर रियाज़, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के धोखा देने से आहत अफसाना खान ने अन्य घरवालों के साथ अपनी निराशा दूर की। अफसाना खान के वीआईपी एक्सेस रूम में पहुंचने के लिए कार्य से बाहर होने के बाद, राजीव अदतिया पर वॉशरूम तक उनके पीछे जाने और उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगा।

अफसाना ने कुछ अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया, जो ज्यादातर एपिसोड के दौरान बीप किए गए थे और जय भानुशाली, प्रतीक सहजपाल ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी और अपनी शेखी बघारती रहीं।

राजीव अदतिया ने बार-बार अफसाना खान से पूछा कि क्या उन्होंने वाकई कभी उन्हें छुआ है। जय ने अफसाना को समझा दिया कि इस तरह के बयान देकर वह राजीव की छवि खराब कर रही हैं। अफसाना ने शमिता शेट्टी पर अपने भाई राजीव को उनके खिलाफ इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। शमिता ने कहा कि अफसाना 'मानसिक' हो गई है।

भड़की अफसाना खान ने किया बिग बॉस की संपत्ति का नुकसान:
अफसाना खान ने बिग बॉस की संपत्ति भी तोड़ दी, अपनी पानी की बोतल, कुर्सी फेंक दी और खुद को नुकसान पहुंचाने के लिए चाकू पकड़ लिया। जय और उमर रियाज डर गए और उसे रोकने के लिए दौड़ पड़े। शुरुआत में, अफसाना खान ने बिग बॉस से उसे कन्फेशन रूम के अंदर बुलाने की मांग की, जहां वह कहना चाहती थी कि या तो वह घर में रहेगी या शमिता। शमिता शेट्टी ने भी बिग बॉस को बताया कि वह अफसाना खान से अपमान और गाली को बर्दाश्त नहीं कर सकतीं और ऐसा होने के बजाय घर छोड़कर जाना पसंद करेंगी।

बिग बॉस ने घर छोड़ने के लिए कहा:
चाकू की घटना के बाद और कन्फेशन रूम में बिग बॉस ने उन्हें एक डॉक्टर के साथ घर छोड़ने के लिए कहा, जो अफसाना के लिए कन्फेशन रूम में आए थे। गायक ने जाने से इनकार कर दिया और अफसाना को बाहर लाने के लिए कुछ और लोगों को कन्फेशन रूम के अंदर भेजा गया। हालांकि, अफसाना ने जाने से साफ इनकार कर दिया और उन्हें ना छूने की चेतावनी दी। अफसाना जिद पर अड़ी थीं कि वह घर से अकेली नहीं निकलेगी और राजीव को साथ लेकर जाएंगी।

पूरे एपिसोड में अपनी लड़ाई के दौरान अफसाना खान ने राजीव अदतिया के खिलाफ केस दर्ज कराने का भी दावा किया। यह सुनकर शमिता शेट्टी ने कहा, 'तुझे केस फाइल करना है, चल कर।' पूरा मामला राजीव और शमिता के साथ अफसाना खान की लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमता रहा।

जब बिग बॉस ने अफसाना को निष्कासित करने की घोषणा की, तो राजीव अदतिया अपने आंसू नहीं रोक पाए और कहा, 'वो दिल की बुरी नहीं है।' शमिता, नेहा ने राजीव को समझाया कि उसे मदद की जरूरत है, जो उसे बाहर जाकर मिलेगी और वह बेहतर तरीके से ठीक होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर