Bigg Boss 15 7th Nov. Highlights: बिग बॉस में पहुंचीं एकता कपूर, जानिए वीकेंड का वार अपडेट

Bigg Boss 15 7th November Weekend ka Vaar: इस वीकेंड पर बिग बॉस के घर से एक नहीं बल्कि दो लोगों की विदाई हुई है। मायशा अय्यर के बाद अब ईशान सहगल भी टीवी रियलिटी शो की रेस से बाहर हो गए हैं।

Ieshaan Sehgaal out of Bigg Boss 15 house
ईशान सहगल बिग बॉस के घर से बाहर 
मुख्य बातें
  • मायशा अय्यर के बाद ईशान सहगल भी बिग बॉस 15 रियलिटी शो से हुए बाहर।
  • एकता कपूर की मौजूदगी में घर वालों के बीच हुआ दिलचस्प टास्क।
  • जानिए 7 नवंबर को बिग बॉस वीकेंड का वार के हाईलाइट्स।

Bigg Boss 15 Weekend ka Vaar Update: बीते दिन के बिग बॉस 15 एपिसोड में सलमान खान ने ईशान से बात करने के लिए घर में फोन किया। वह सवाल करते हैं कि वह कैसा महसूस कर रहे हैं? ईशान जवाब देते हैं कि वह अंदर से टूट गए हैं क्योंकि वह मीशा के करीब थे और अब वह इस शो से जा चुकी है। सलमान खान ने उन्हें यह कहते हुए डांटा कि वह इस शो को जीतने के लिए आए हैं, प्यार में पड़ने के लिए नहीं। सलमान उसे खेल में दिलचस्पी दिखाने के लिए कहते हैं वरना वह एलिमिनेशन का शिकार हो जाएंगे।

इसके बाद वीकेंड का वार में सलमान ईशान और प्रतीक के बीच हुए झगड़ों के मुद्दे पर चले गए। आखिरी लड़ाई के दौरान राजीव को चोट लग जाती है और सिम्बा व उमर के बीच लड़ाई के दौरान भी राजीव को चोट लग जाती है। राजीव हंसने लगे और कहते हैं कि सब उसे गेंद समझकर घर के चारों ओर घुमाते हैं। इसके बाद सलमान खान नेहा और राकेश के पास जाते हैं और उनसे सवाल करते हैं कि क्या वे किसी से कुछ पूछना चाहते हैं?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

राकेश शमिता से पूछते हैं कि क्या उसका और विशाल का रिश्ता असली है। विशाल जवाब देते हैं, 'यह असली है और मुझे उसकी परवाह है। मैंने उसे अपनी बहन के रूप में स्वीकार कर लिया है और मैं कुछ भी बनावटी नहीं कर रहा हूं।' शमिता ने उस बात को बीच में काट दिया और कहा कि उन्होंने अभी विशाल के बारे में कोई राय नहीं बनाई है। राकेश का कहना है कि उसने टीवी पर देखा है कि यहां वह उसकी बहन को बुला रहा है लेकिन वह शमिता के पीठ पीछे भी बात करता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

विशाल का कहना है कि हमने अपनी परेशानी दूर कर ली है और सब कुछ ठीक है। फिर राकेश करण से सवाल करता है कि तेजस्वी के साथ उसका रिश्ता असली है या नहीं। सलमान ने फायरबैक किया और कहा कि क्या शमिता के साथ आपका बॉन्ड ऑर्गेनिक था? राकेश जवाब देता है कि शमिता के साथ उसका बॉन्ड वास्तविक है। इसके बाद सलमान कहते हैं कि अगर उनकी बॉन्डिंग असली है तो उन्हें किसी से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल नहीं करना चाहिए। करण जवाब देते हैं कि हां उनकी और तेजस्वी की जिंदगी किसी का निजी मुद्दा नहीं है।

तभी घर में एकता कपूर और सुरभि की एंट्री होती है। हर कोई उत्साहित हो जाता है और एकता का पूरे दिल से स्वागत करता है। करण और शमिता ने उन्हें गले लगाया और बधाई दी। फिर सुरभि और एकता सभी को एक मजेदार टास्क देते हैं। इसके बाद बिग बॉस ने एलिमिनेशन का ऐलान कर दिया। सलमान बताते हैं कि सिम्बा, निशांत और ईशान नॉमिनी हैं लेकिन आखिर में ईशान सहगल वह कंटेस्टेंट बने जो 7 नवंबर के एपिसोड में शो छोड़कर चले गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर