Bigg Boss: खराब बर्ताव के चलते बिग बॉस के घर से बाहर निकाले गए ये 5 कंटेस्‍टेंट, किसी ने फेंकी थी पेशाब तो किसी ने की मारपीट की कोशिश

Bigg Boss contestants: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस में सीजन 1 से लेकर वर्तमान तक में कई ऐसे कंटेस्‍टेंट सामने आएं जिन्‍होंने शो में खराब बर्ताव किया। इसी के चलते बहुत से प्रतिभागियों को घर से बाहर कर दिया गया।

Bigg Boss contestants
Bigg Boss contestants 
मुख्य बातें
  • शो में अपना दबदबा बनाना इन कंटेस्‍टेंट को पड़ा महंगा
  • दूसरे प्रतिभागियों से की थी बदतमीजी
  • अभद्र भाषा की वजह से शो से किया गया था बाहर

Bigg Boss contestants who thrown out from house: टीवी के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शोज में से एक है बिग बॉस। इसमें होने वाली तकरार और प्‍यार दोनों ही दर्शकों का ध्‍यान खींचने में कामयाब होते हैं। मगर कई बार दर्शकों को एंटरटेन करने और घर में अपना दबदबा कायम करने के चक्‍कर में कंटेस्‍टेंट अपनी हदें पार कर जाते हैं। बिग बॉस सीजन 1 से लेकर सीजन 15 तक कई प्रतिभागियों ने शो में खूब बवाल माचाया। उनके खराब बर्ताव के चलते शो से उन्‍हें बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया। आज हम आपको कुछ ऐसे ही कंटेस्‍टेंट के बारे में बताएंगे। 

डॉली बिंद्रा
टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा को ड्रामा क्‍वीन भी कहा जाता है। उन्‍होंने बिग बॉस के चौथे सीजन में खूब बवाल मचाया। उनकी अभद्र भाषा के कारण कई दूसरे प्रतिभागियों के दिल को ठेस पहुंची। श्‍वेता तिवारी तो शो में उनकी वजह से रो पड़ी थीं। डॉली को उने खराब बर्ताव की वजह से शो से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया था। 

केआरके
बिग बॉस 3 में बतौर कंटेस्‍टेंट शामिल हुए केआरके को भी घर से बाहर निकाल दिया गया था। उन्होंने रोहित वर्मा पर गुस्से में बोतल फेंकी और शमिता शेट्टी को टक्कर मार दी थी।

स्वामी ओम
बिग बॉस 10 में कैप्टेंसी टास्क के दौरान स्वामी ओम ने रोहन मेहरा और बानी जे पर अपना पेशाब फेंक दिया था। खुद को गॉडमैन कहने वाले स्‍वामी ओम की बदत्‍तमीजी की वजह से निर्माताओं द्वारा उन्‍हें  शो से बाहर कर दिया गया था। स्वामी ओम ने बाद में बीबी निर्माताओं और सलमान खान पर आईएसआई एजेंट होने का भी आरोप लगाया था।

प्रियंका जग्गा
प्रियंका जग्गा को उनकी अभद्र भाषा के कारण बिग बॉस का घर छोड़ने के लिए कहा गया था। उनसे सलमान खान भी काफी नाराज थे। उन्‍होंने निर्माताओं से कहा था कि अगर वह घर में रहती हैं, तो वह बिग बॉस की मेजबानी नहीं करेंगे।

विकास गुप्ता
विकास गुप्ता को बिग बॉस 11 में उनके कार्यकाल के दौरान घर के सदस्यों और प्रशंसकों द्वारा 'मास्टरमाइंड' कहा गया था, लेकिन इस सीज़न में, उन्हें अर्शी खान के साथ अपनी लड़ाई के बाद शो छोड़ने के लिए कहा गया था, जिसे उन्होंने स्विमिंग पूल में धकेल दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर