Bigg Boss 15 Winning Prize: Bigg Boss 15 Winner को मिलेगी सिर्फ 10 लाख प्राइज मनी? मेकर्स ने इस सीजन में बदला गेम प्लान

Bigg Boss 15 Winner Prize Money: बिग बॉस-15 के कंटेस्टेंट अपनी जेब से होने वाले विनर को देंगे पैसे? करण-तेजस्वी ने 7 लाख तो शिल्पा-विशाल ने 8 लाख देने का किया वादा। जानें क्या है पूरा माजरा।

Bigg Boss 15 Winner prize money will be only 10 lakh Rupees?
बिग बॉस 15 अपडेट। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-15 की प्राइज मनी से कटेंगे 25 लाख रुपए?
  • पहले ही प्राइज मनी से कट चुके हैं 15 लाख रुपए।
  • बिग बॉस-15 के विनर को मिलेंगे सिर्फ 10 लाख रुपए?

बिग बॉस-15 को शुरू हुए लगभग 3 हफ्ते हो चुके हैं। लगातार घर में कई कंटेस्टेंट के बीच लड़ाइयां देखने को मिल रही हैं। इतना ही नहीं मुख्य घर में ताला लग चुका है और सभी कंटेस्टेंट को जंगल में बिना सुविधाओं के रहना पड़ रहा है। अब जंगलवासियों को बिग बॉस ने नई दुविधा में डाल दिया है। जिसमें उन्हें बिग बॉस-15 के होने वाले विजेता की प्राइज मनी से पैसे खर्च करने पड़ेगे। ये पैसे उन्हें खर्च करने ही करने पड़ेंगे। अब बिग बॉस-15 के आने वाले एपिसोड में उसी की एक झलक दिखाई देगी। जब जय भानुशाली ये कहेंगे कि वो 'एक्सेस ऑल एरिया' टिकट टास्क खेलने के लिए तैयार नहीं हैं क्योंकि वो नहीं चाहते कि विनर की विनिंग अमाउंट में से पैसे कटें। 

अब प्राइज मनी से कटेंगे 25 लाख रुपए?
बिग बॉस-15 के आने वाले एपिसोड में प्रतीक को टास्क पूरा करने से जय लगातार रोकते दिखेंगे। दोनों के बीच लड़ाई की झलक देखने को मिलेगी। टास्क खत्म ही होगा कि अब जंगवासियों को विश्वसुंत्री से बड़ा झटका लगेगा। विश्वसुंत्री घोषणा करेगी कि अब जंगलवासियों के पास दो विकल्प हैं। या तो पुरस्कार राशि से 25 लाख रुपये देकर मुख्य घर में प्रवेश करें या फिर घर छोड़कर चले जाएं। अब ये अनाउंसमेंट सभी कंटेस्टेंट को सदमे की स्थिति में डाल देगी, क्योंकि टास्क का केवल एक राउंड बचा है। अब जंगलवासी आपस में बुरी तरह से लड़ने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

पहले ही प्राइज मनी से कट चुके हैं 15 लाख रुपए
टास्क के पिछले राउंड में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा पहले ही रुपये देने का फैसला कर चुके हैं। प्रत्येक ने अपनी जेब से विजेता को 3.5 लाख रुपये देने का वादा किया। इसी की वजह से वो टिकट का पहला सेट जीतते में कामयाब रहे और मुख्य घर से सदस्य बने। इसके बाद दूसरे नंबर पर शमिता शेट्टी और विशाल कोटियन ने रुपये के लिए खेलने का फैसला किया। 8 लाख रुपये(4 लाख प्रत्येक व्यक्ति) देने पर दोनों सहमत होकर घर के अंदर एंटर होने पर राजी हुए। इस तरह से 25 रुपए से पहले ही 15 लाख रुपए कंटेस्टेंट अपने लिए खर्च कर चुके हैं। 

बिग बॉस-15 के विनर को मिलेंगे सिर्फ 10 लाख रुपए?
अब क्या जंगल में रह रहे जय भानुशाली, प्रतीक सहजपाल, सिम्बा नागपाल, मायशा अय्यर और ईशान सहगल पैसे खर्च करने का अहम फैसला करेंगे? या फिर ये 25 लाख छोड़कर बिग बॉस का घर छोड़ देंगे? पहली बार किसी सीजन में ऐसा हो रहा है कि शुरुआती हफ्ते में ही प्राइज मनी से पैसे कटने लगे हैं। हर साल बिग बॉस के विनर को करीब 50 लाख रुपए प्राइज मनी मिलती है लेकिन इस साल ऐसा होना मुश्किल लग रहा है। क्योंकि अगर कंटेस्टेंट 25 लाख रुपए भी खुद को सुरक्षित करने के लिए खर्च कर देंगे तो सिर्फ 10 लाख रुपए है विनिंग राशि बचने वाली है। तो क्या इस साल बिग बॉस-15 के विनर को मिलेंगे सिर्फ 10 लाख रुपए और ट्रॉफी? खैर ये देखना दिलचस्प रहेगा कि आगे मेकर्स शो में कौनसा नया ट्विस्ट डालते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर