Bigg Boss 15 Updates: बिग बॉस 15 फेम अफसाना खान के सपोर्ट में आए मंगेतर, कहा- वो अकेली पड़ गई हैं

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 21, 2021 | 00:29 IST

Afsana Khan's Fiance Defends The Singer: पिछले हफ्ते सलमान खान ने अफसाना खान की हरकतों पर खूब खरी-खोटी सुनाई थी। अब जाकर, एक इंटरव्यू के दौरान अफसाना खान के मंगेतर ने सिंगर का साथ दिया है।

afsana khan got support from her fiance sajan sharma, sajan sharma came in support of afsana khan
अफसाना खान  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अफसाना खान को सलमान खान ने सुनाई थी खरी-खोटी। 
  • सिंगर को मिला अपने मंगेतर साजन शर्मा का साथ।
  • साजन ने कहा घर में अकेली पड़ गई हैं अफसाना खान। ‌

Bigg Boss 15 Fame Afsana Khan's Fiance Defends Her: वीकेंड का वार का लास्ट एपिसोड बिग बॉस 15 फेम अफसाना खान के लिए बुरा था। अपनी हरकतों और गलत व्यवहार के चलते अफसाना खान को सलमान खान ने खरी-खोटी सुनाया था। पिछले कुछ हफ्ते से अफसाना खान बिग बॉस के बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ बुरा व्यवहार कर रही हैं साथ में वह खुद को नुकसान भी पहुंचा रही हैं। इतना ही नहीं इस शो के दौरान अफसाना खान ने शमिता शेट्टी की उम्र पर भद्दा कमेंट भी किया था इसके साथ उन्हें अकासा का टॉप भी फोड़ते हुए देखा गया था। जिसके चलते सलमान खान ने अफसाना खान की क्लास लगाई थी। अब एक इंटरव्यू के दौरान अफसाना खान के मंगेतर साजन शर्मा ने उनका साथ दिया है। इंटरव्यू के दौरान साजन ने कहा कि वह घर में अकेली पड़ गई हैं।

खुद को एडजस्ट नहीं कर पा रही हैं अफसाना खान

अफसाना खान के मंगेतर ने ईटाइम्स से बात करते हुए बताया कि अफसाना खान अंदर से बहुत मजबूत और दिल की साफ हैं। उन्हें बिग बॉस के घर में बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ एडजस्ट करने में परेशानी आ रही है। इतना ही नहीं बल्कि वह घर में चल रहे पॉलिटिक्स को समझने में नाकाम हैं, जिसकी वजह से उनकी‌ पर्सनालिटी में बदलाव आ रहे हैं। अफसाना खान का साथ देते हुए साजन शर्मा ने कहा कि बिग बॉस के घर में मौजूद बड़े सेलिब्रिटीज को सेंसिटिव इंसान को हैंडल करना आना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह मानते हैं कि अफसाना खान ने कुछ चीजें गलत की हैं लेकिन ऐसा इसीलिए हुआ क्योंकि वह घर में अकेली पड़ गई हैं। 

सलमान खान के लिए साजन खान ने कही बड़ी बात

सलमान खान के बारे में बात करते हुए साजन खान ने बताया कि बिग बॉस के शो में सलमान खान सबसे सीनियर हैं। इसीलिए कंटेस्टेंट्स को सलमान खान की बातों का बुरा नहीं मानना चाहिए। सलमान खान ने बिग बॉस के बीते कुछ सीजन में जिन भी कंटेस्टेंट्स को पुल-अप किया है वह आज अपने जीवन में बेहतर कर रहे हैं। इसके साथ उन्होंने शमिता शेट्टी और विशाल की टांग खींचते हुए कहा कि हर कोई अफसाना खान को प्वाइंट आउट कर रहा है लेकिन कोई भी शमिता शेट्टी और विशाल की बात नहीं कर रहा है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर