Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में इस फीमेल कंटेस्‍टेंट की हो सकती है वाइल्‍ड कार्ड एंट्री, क्‍या दे पाएंगी दूसरे लोगों को टक्‍कर?

Bigg Boss 15: टीवी एक्‍ट्रेस विधि पांड्या जल्‍द ही बिग बॉस 15 में दोबारा एंट्री ले सकती हैं। वह शुरुआती दौर में घर से बेदखल कर दी गई थीं। उनके प्रवेश से दूसरे प्रतियो‍गियों का रिएक्‍शन देखने वाला होगा।

vidhi pandya
vidhi pandya  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • घर से बाहर होने के बाद भी विधि पांड्या शो में बनाए हुए हैं नजर
  • उमर रियाज को विधि मानती हैं अपना अच्‍छा दोस्‍त
  • जय भानुशाली और करण कुंद्रा समेत इन कंटेस्‍टेंट से भी है अच्‍छे रिश्‍ते

Bigg Boss 15 Wild Card Entry: उड़ान फेम अभिनेत्री विधि पांड्या बिग बॉस 15 में भले ही शुरुआती दौर में बाहर हो गई थीं, लेकिन शो में दोबारा उनकी वापसी हो सकती है। दरअसल वह वाइल्‍ड कार्ड के तौर पर एंट्री ले सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री को क्वारंटाइन में रखा गया है और वह किसी भी समय शो में प्रवेश कर सकती हैं। उनके घर में आने से दूसरे कंटेस्‍टेंट को टक्‍कर मिल सकती हैं। 

ईटाइम्स टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक विधि पांड्या बिग बॉस 15 में दोबारा प्रवेश कर सकती हैं। वह शो की शुरुआत में प्रतियोगियों के वोट के आधार पर घर से बेदखल की गई थीं। बिग बॉस 15 के घर में रहने के दौरान विधि ने जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, विशाल कोटियन और उमर रियाज के साथ एक करीबी रिश्ता विकसित किया था। उन्‍हें घर में लगभग सभी का साथ मिला, लेकिन कंटेस्‍टेंट को नॉमिनेशन में उनका नाम देना पड़ा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidhi Pandya (@vidhiipandya)

शो से उनके बाहर निकलने के बाद भी अभिनेत्री शो पर अपनी नजर बनाए रखे हुई हैं। वह नियमित रूप से प्रतियोगियों के बारे में ट्वीट कर रही हैं। वह उमर रियाज के पक्ष में नजर आ रही हैं। विधि ने  उनके खेल की तारीफ की है। 

हाल ही में एक एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा से सवाल किया था कि क्या उनके और विधि के बीच कुछ है। इस बारे में अभिनेत्री ने अपनी प्रतिक्रिया में ट्वीट में लिखा कि करण के साथ उनका अच्‍छा दोस्‍ताना रिश्‍ता है। उनके अलावा उमर उनके हमेशा सच्‍चे दोस्‍त रहे हैं।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर