नेहा भसीन ने बिग बॉस ओटीटी के बाद प्रतीक सहजपाल से क्यों तोड़ा था संपर्क, उमर रियाज और विशाल कोटियन को बताया सच

Neha Bhasin why not in touch with Pratik Sehajpal post BB OTT: अब हाल ही में नेहा भसीन, उमर रियाज और विशाल कोटियन के साथ बातचीत करती नजर आईं। ये तीनों नेहा और प्रतीक के हालिया झगड़े के बारे में बात करते हुए दिखे...

Bigg Boss 15 Neha Bhasin reveals why she was cut off in touch with Pratik Sehajpal post BB OTT
नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस ओटीटी में नेहा और प्रतीक की नजदीकियां खूब चर्चा में रही थीं।
  • हालांकि बिग बॉस-15 में दोनों के बीच रिश्ते अब उतने क्लोज नहीं हैं।
  • यहां तक कि नेहा, प्रतीक से काफी आहत और परेशान हो गई हैं।

बिग बॉस 15 में नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल की बॉन्डिंग थोड़ी हिली हुई नजर आ रही है। बिग बॉस ओटीटी में नेहा और प्रतीक की नजदीकियां खूब चर्चा में रही थीं और दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। लेकिन अब हाल ही में बिग बॉस-15 के एपिसोड में नेहा भसीन, प्रतीक सहजपाल से काफी आहत और परेशान हो गई हैं। बिग बॉस-15 में नेहा ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में प्रवेश किया है और वो अब प्रतीक के साथ फिर से दोस्ती करने का मूड नहीं हैं।

अब हाल ही में नेहा भसीन, उमर रियाज और विशाल कोटियन के साथ बातचीत करती नजर आईं। इस दौरान ये तीनों नेहा और प्रतीक के हालिया झगड़े के बारे में बात करते हुए दिख रहे थे। विशाल ने नोटिस किया कि प्रतीक और नेहा के बीच बातचीत नहीं हो रही है और वे नेहा से कहते हैं कि वो दोनों टॉम एंड जेरी की तरह हैं। नेहा इनकार करती है और हाथ के इशारों में कहती है कि उनका, उससे अब रिश्ता खत्म हो गया है।

नेहा ने बताई क्यों प्रतीक ने बनाई दूरी
उमर रियाज ने बिग बॉस-15 में नेहा भसीन ने कहा कि जब आपने एंट्री किया था तो प्रतीक खुश था लेकिन जब आपने उसे दूर रहने के लिए कहा, तो मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है। इस पर नेहा बताती हैं, 'मैं अच्छे से जवाब देती हूं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं च*** हूं। तभी उमर उनसे पूछते हैं कि आखिर प्रतीक से बात न करने का फैसला उन्होंने क्यों किया?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

तब नेहा ने बताया, 'मैंने उनसे बाहर से बात करना बंद कर दिया था। ऐसा नहीं है कि दोस्ती या प्यार नहीं है लेकिन हमारा स्वभाव मेल नहीं खाता है। प्रतीक बात करने नहीं जानता है। वो बहुत गुस्सा होना पहले और फिर बहुत सॉरी बोलेगा और वो ऐसा हर बार करता है।'

नेहा से इस तरह का जवाब सुनकर उमर पूछता है कि अभी भी क्या वो उसके साथ कंफर्टेबल है। तब नेहा कहती हैं, 'मैं सबके साथ सहज हूं लेकिन मुझे चिल्लाना पसंद नहीं है। मैंने उनसे कई बार कहा है कि मुझसे इस तरह बात न करें। लेकिन वह उसका पैटर्न है।' लड़ाई के बाद प्रतीक, नेहा से माफी मांगने आया था। हालांकि नेहा उन्हें दूर रहने के लिए कहा है। बता दें, शो में दोनों के अच्छे संबंध रहे हैं, लेकिन उनके बीच अक्सर लड़ाई-झगड़ा हो जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर