Bigg Boss 15 21 Nov Weekend Ka Vaar: गाली सुनकर करण कुंद्रा से भिड़ गए प्रतीक सहजपाल, बीच शो छोड़कर गए भारती-हर्ष

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar 21 Nov 2021: बिग बॉस 15 वीकेंड का वार में आज प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा के बीच हाथापाई हो गई। जानिए बिग बॉस वीकेंड का वार की हर अपडेट...

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar
Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 वीकेंड का वार में करण कुंद्रा ने प्रतीक सहजपाल को गाली दी।
  • गाली सुनकर प्रतीक सहजपाल खुद पर काबू नहीं रख पाए।
  • घर के अंदर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई।

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar Update. बिग बॉस 15 में एक और हफ्ता खत्म होने के साथ ही टॉप पांच में आने के लिए मुकाबला काफी कड़ा हो गया है। वहीं, घर में आज के एपिसोड में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। इसमें मीडिया ने घरवालों का पर्दाफाश किया। टास्क के बाद करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल की लड़ाई हो जाती है। 

हर्ष और भारती आकर कंटेस्टेंट्स के साथ एक गेम खेलते हैं, जिसमें घरवालों को एक-दूसरे के प्रति भड़ास निकालनी थी और बोर्ड का बना थप्पड़ उन्हें मारना था। भारती प्रतीक से पूछती हैं कि कौन सा सदस्य घर में रहने के लायक नहीं है। प्रतीक करण कुंद्रा का नाम लेते हैं। करण प्रतीक से भिड़ जाते हैं और गालियां देने लगते हैं। प्रतीक उनसे कहते हैं कि वह गालियां न दें। प्रतीक और करण की लड़ाई देख भारती-हर्ष टास्क अधूरा छोड़ देते हैं।

Image

तेजस्वी और प्रतीक की होती है लड़ाई
प्रतीक के खास दोस्त निशांत उन्हें घर के अंदर ले जाते हैं। करण के बाद उनकी खास दोस्त तेजस्वी प्रकाश भी प्रतीक से भिड़ जाती हैं। प्रतीक तेजस्वी को समझाते की वह चली जाए लेकिन, वह नहीं सुनती है। वहीं, हर्ष और भारती के अलावा जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यमेव जयते 2 का प्रमोशन करने के लिए आते हैं।  

Image

मीडिया ने किया विशाल को एक्सपोज    
घर के अंदर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन हुआ। विशाल कोटियन से पूछा जाता है कि आपने बोला था कि राकेश ने बहुत बड़ा हाथ मारा है। ऐसे में जब किसी को आप बहन मानते हैं तो उसके बारे में कैसे बात कर सकते हैं?  

Image

विशाल कोटियन ये सुनते ही अपनी सफाई देने लगते हैं। हालांकि, शमिता शेट्टी नाराज हो जाती हैं और विशाल की कोई बात मानने को तैयार नहीं होती हैं। आपको बता दें कि रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ले रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर