Bigg Boss 15 Written Update: निशांत भट्ट ने मास्टर गेम खेलकर दिखाया आईना, तो इमोशल हुईं तेजस्वी प्रकाश

Bigg Boss 15 18th November Episode in Hindi: तेजस्वी प्रकाश के साथ प्रतीक सहजपाल ने बीते दिन के एपिसोड में ऐसे गेम खेला कि करण कुंद्रा का साथ भी उन्हें बचा नहीं पाया। लोगों ने भी एक्ट्रेस की जमकर आलोचना की।

Bigg Boss 15 contestant tejaswi prakash
बिग बॉस 15 प्रतियोगी तेजस्वी प्रकाश 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस ने प्रतीक सहजपाल को दी विशेष शक्ति
  • करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बने प्रतीक के गेम का निशाना
  • दर्शकों की आलोचना के बाद इमोशल हुईं तेजस्वी प्रकाश

मुंबई: गुरुवार, 18 नवंबर के बिग ब़ॉस 15 के एपिसोड में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट्ट द्वारा वीआईपी ज़ोन से बाहर निकाले जाने के बाद काफी परेशान हो गए। बिग बॉस ने निशांत को हाउसमेट्स को वीआईपी और गैर-वीआईपी में अपग्रेड और डाउनग्रेड करने के लिए एक विशेष शक्ति दी थी। तेजस्वी निशांत से हर्ट नजर आईं और उनकी निराशा निशांत के सामने स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही थी।

तेजस्वी के राजीव अदतिया के साथ लंच की बात को लेकर निशांत राजीव के साथ इस बारे में बात करता है। हालांकि खुद तेजस्वी इस बात से दूरी थीं और निशांत से खुद को चर्चा में शामिल करने की मांग की। उसने इस दौरान निशांत के साथ अच्छे लहजे का इस्तेमाल किया हालांकि निशांत का रवैया ऐसा नहीं था।

तेजस्वी निशांत की बातों से बहुत आहत हुईं और उन्होंने उस पर अपने आदेश थोपने का आरोप लगाया। वह रोने लगीं और किचन एरिया से निकल गईं। निशांत ने उससे कहा कि इस तरह के छोटे-छोटे कारणों से रोने की कोई जरूरत नहीं है। यहां तक ​​कि प्रतीक सहजपाल ने कहा कि निशांत ने उससे विनम्रता से बात की।

एक बार फिर करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के साथ खड़े हुए और तेजस्वी को सांत्वना देते हुए नजर आए। करण ने उनसे कहा कि ये लोग उनके स्तर के नहीं हैं। उन्होंने निशांत से भी इस बारे में बात की और कहा कि तेजस्वी से अपमानजनक तरीके से बात ना करें।

हालांकि, दर्शकों की इस स्थिति पर अलग राय थी। उन्होंने तेजस्वी के रवैये पर सवाल उठाए और कहा कि तेजस्वी को उसी की भाषा में जवाब मिला है और ऐसा होने पर खुद वह रोने लगी। कुछ लोगों ने तो उसे गूंगा और पाखंडी भी कहा, क्योंकि तेजस्वी ने बीते समय में घरवालों से मतलबी बातें कही हैं। उन्होंने तेजस्वी को आईना दिखाने के लिए निशांत की तारीफ की।

बिग बॉस रियलिटी शो में हालांकि तेजस्वी प्रकाश फिलहाल चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक बनी हुईं हैं। कभी उनके इमोशन को लेकर, कभी करण कुंद्रा के साथ बॉन्ड को लेकर तो कभी घर के अन्य सदस्यों के साथ झगड़ों को लेकर।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर