Bigg Boss 15: सलमान खान ने करण कुंद्रा को लगाई फटकार, कहा 'मुझे उठाकर पटक के दिखाओ'

Bigg Boss 15 weekend Ka Vaar: बिग बॉस 15 के इस बार के वीकेंड के वार एपिसोड में शो के होस्‍ट सलमान खान पॉपुलर कंटेस्‍टेंट करण कुंद्रा पर नाराजगी जाहिर करते हुए नजर आएंगे। वह करण को प्रतीक सहजपाल के साथ हाथापाई करने को लेकर डांटेंगे।

Bigg Boss 15
Bigg Boss 15  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान दिखाएंगे नाराजगी
  • करण कुंद्रा के बर्ताव से होंगे नाराज
  • प्रतीक सहजपाल को करण कुंद्रा ने मारी थी लात

Bigg Boss 15 Salman Khan wil Slams Karn Kundrra: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 का घर इन दिनों किसी जंग के अखाडे से कम नहीं है। हर रोज यहां नए नए झगड़े देखने को मिलते हैं। हाल ही में प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा के बीच भयंकर लड़ाई हुईं। वहीं दूसरी ओर शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्जी भी आपस में भिड़ गईं। ऐसे में वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान का गुस्‍सा सातवें आसमान पर पहुंचता हुआ नजर आएगा। अपकमिंग प्रोमो के मुताबिक सलमान करण कुंद्रा को प्रतीक के साथ शारीरिक रूप से हाथापाई करने के लिए फटकार लगाते हुए दिखेंगे। 

प्रोमो के मुताबिक इस बार वीकेंड का वार काफी दिलचस्प होने वाला है। हम देखेंगे कि सलमान खान पूरे सप्ताह विभिन्न प्रतियोगियों को कैसे उनके व्यवहार के लिए क्‍लास लगाते नजर आएंगे। सीजन के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक करण कुंद्रा को सलमान पिछले हफ्ते हाथापाई के लिए डांटेंगे। दरअसल करण ने गुस्से में प्रतीक सहजपाल को लात मारी थी। इसी से नाराज सलमान करण से कहेंगे, ''मैं आ जाउ, घर के अंदर? मुझे उठाके पटक के दिखाओ।'' 

अपकमिंग एपिसोड के वायरल प्रोमो में हम देख सकते हैं कि शो के होस्‍ट सलमान, करण से कहते हैं, "करण, बीच बीच में, आपकी अक्‍ल कहां, चली जाती है? आपके पास जब शब्द नहीं होते हैं, तब आप हाथ पैर चलाने पर उतर आते हैं।" प्रोमो में सलमान करण से काफी नाराज नजर आ रहे हैं। 

बीती रात एपिसोड में टास्क के दौरान करण और प्रतीक फिजिकल हो गए थे। करण ने प्रतीक को लात मारी, जिससे प्रतीक काफी इमोशनल हो गए और रोने लगे। बाद में करण का सामना निशांत भट से हुआ जो प्रतीक का बहुत अच्छा दोस्त है। करण ने यह कहते हुए अपना बचाव किया कि उनका उन्हें लात मारने का इरादा नहीं था और अगर ऐसा होता तो गलती से हो जाता। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर