अभिजीत बिचुकले ने उमर रियाज को बनाया अपना निशाना, Bigg Boss 15 में एंट्री करते ही कंटेस्टेंट्स से लेने लगे पंगा

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 29, 2021 | 22:47 IST

Bigg Boss 15 Updates: बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बिग बॉस 15 के घर में अभिजीत बिचुकले की एंट्री हो गई है। घर में आते ही अभिजीत बिचुकले बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ पंगा ले रहे हैं।

Bigg boss 15 latest episode written updates in hindi 29 november 2021, abhiji bichukale had a verbal spat with bigg boss 15 contestant umar riaz
बिग बॉस 15  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 में हुई अभिजीत बिचुकले की एंट्री।
  • बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अभिजीत ने ली घर में एंट्री।
  • घर में आते ही उमर को अभिजीत ने बनाया अपना निशाना।

Bigg Boss 15 Updates Today: छोटे पर्दे का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का हर एक एपिसोड काफी दिलचस्प होता जा रहा है। बिग बॉस 15 का लेटेस्ट एपिसोड काफी रोमांचक था। आज के एपिसोड में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) की एंट्री हुई। आज के एपिसोड में देखा गया कि अभिजीत बिचुकले के आते ही बिग बॉस 15 के घर में मौजूद सभी कंटेशंस ने उनका जोरदार स्वागत किया। घर में एंट्री लेते ही अभिजीत बिचुकले अपना गेम खेलने लग गए। उन्होंने सबसे पहले उमर रियाज (Umar Riaz) को अपना निशाना बनाया और उनसे भिड़ गए। अभिजीत बिचुकले और उमर रियाज की लड़ाई सिर्फ एक बेड की वजह से हुई। 

उमर रियाज को अभिजीत ने बनाया अपना निशाना

आज के एपिसोड में देखा गया कि घर में आते ही अभिजीत यह कहने लगते हैं कि वह एक्शन में वापस आ गए हैं। इसके बाद उन्हें यह कहते हुए सुना गया कि वह काफी सॉफ्ट स्पोकन हैं लेकिन जब वह अपनी औकात पर आते हैं तब लावा बन जाते हैं। इसके बाद रश्मि उनसे पूछती हैं कि उनकी औकात क्या है तब यह जवाब देते हैं कि वह किसी के भी बाप से नहीं डरते हैं। इसके बाद राखी उन्हें पूरा घर दिखाती हैं। तब अभिजीत उमर रियाज का बेड सोने के लिए चुनते हैं। राखी उमर से कहती हैं कि उन्हें अपना बेड बदलना पड़ेगा लेकिन उम्र ऐसा करने से साफ मना कर देते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

जिसके बाद उमर और अभिजीत एक दूसरे के सामने आ जाते हैं। घर में आते ही अभिजीत उमर से सिर्फ एक बेड के लिए लड़ने लगते हैं। दोनों की लड़ाई के बीच राखी उमर को यह याद दिलाती हैं कि वह वीआईपी कंटेस्टेंट हैं। लेकिन, उमर जवाब देते हुए यह कहते है कि उन्हें इस बात की परवाह नहीं है। उमर ने कहा कि वह आज वीआईपी कंटेस्टेंट हैं लेकिन कल नहीं होंगे। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर