Bigg Boss 15: कपड़े बदल रही थीं मीशा अय्यर, अंदर आ गए प्रतीक सहजपाल, घरवाले हुए खिलाफ

Bigg Boss 15 Pratik Sehajpal Miesha Iyer Fight: बिग बॉस 15 में प्रतीक सहजपाल के खिलाफ सभी घरवाले हो गए हैं। मीशा अय्यर कपड़े बदलती हैं तभी प्रतीक सहजपाल आ जाते हैं।

Pratik Sehajpal, Miesha Iyer
Pratik Sehajpal, Miesha Iyer 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 15 में प्रतीक सहजपाल के खिलाफ सभी घरवाले हो गए हैं।
  • प्रतीक सहजपाल मीशा अय्यर को बाथरूम में कपड़े बदलने नहीं देते।
  • प्रतीक सहजपाल और मीशा अय्यर के बीच झगड़ा हो गया।

मुंबई. बिग बॉस में हर सीजन में लड़ाई-झगड़ा आम बात है। सीजन 15 की शुरुआत भी लड़ाई से ही हुई। बिग बॉस 15 ओटीटी के कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल की पहले उमर रियाज और अब मीशा अय्यर से तू-तू, मैं-मैं हो रही है। अब प्रतीक सहजपाल ने हद पार कर दी है।    

सोमवार के एपिसोड में प्रतीक सहजपाल और मीशा अय्यर के बीच झगड़ा हो गया। दरअसल प्रतीक सहजपाल ने मीशा को बाथरूम में कपड़े बदलने से रोक दिया। इसके बाद मीशा अय्यर कोने में जाकर कपड़े बदलती हैं। प्रतीक सहजपाल को पता नहीं होता है कि मीशा कपड़े बदल रही है वह उनकी तरफ आने लगता है। प्रतीक को अपनी तरफ आता देख मीशा जोर से चिल्लाती हैं।  

Image

प्रतीक के खिलाफ हुआ घर
मीशा प्रतीक पर चिल्लाती है, 'तुम यहां पर क्यों आ रहे हो जब मैं कपड़े बदल रही हूं।' इस पर प्रतीक कहते हैं कि उसे नहीं पता था कि वह कपड़े बदल रही है। उन्होंने बस मीशा का चेहरा देखा। प्रतीक सहजपाल मीशा को सफाई दे रहे थे लेकिन, गुस्से में वह एक कदम आगे बढ़ जाते हैं। इसके बाद पूरा घर प्रतीक के खिलाफ हो जाता है। सभी कहते हैं कि वह ये सबकुछ जान बूझकर कर रहे हैं।  

Image

शमिता शेट्टी ने लिया स्टैंड
प्रतीक सहजपाल जवाब देते हुए कहते हैं, 'मेरे चरित्र पर मत बोलों।' शमिता शेट्टी प्रतीक के लिए स्टैंड लेते हुए कहती हैं कि उसकी मंशा ऐसी नहीं थी। उस पर ऐसे आरोप लगाना बिल्कुल ठीक नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि इस साल बिग बॉस की थीम जंगल है। यहां पर कंटेस्टेंट्स को घर के अंदर और सुख-सुविधाएं लेना साफ मना है। वहीं, बिग बॉस 15 ओटीटी के कंटेस्टेंट निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी घर के मालिक हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर