TV News 4 Oct 2021: अबू मलिक के डॉग का निधन तो नट्टू काका का हुआ अंतिम संस्कार, बिग बॉस 15 सहित जानें TV की बड़ी खबरें

TV News 4 October 2021: अबू मलिक के डॉग की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत तो 'शहनाज कौर गिल शुक्ला' नाम हो रहा ट्विटर पर ट्रेंड। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें।

TV News 4 October 2021 shehnaz gill to TMKOC ghanshyam nayak|TV News Bigg Boss 15 Episode-
टीवी की बड़ी खबरें। 

मुख्य बातें

  • अबू मलिक के डॉग की मौत के बाद क्लिनिक पर किया केस
  • 'शहनाज कौर गिल शुक्ला' नाम हो रहा ट्विटर पर ट्रेंड
  • जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें

सोमवार को अभिनेता घनश्याम नायक का अंतिम संस्कार हुआ। घनश्याम नायक को अंतिम विदाई न केवल उनके परिवार की उपस्थिति में दी गई बल्कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी स्टारकास्ट इस दौरान मौजूद रही है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दिग्‍गज कलाकार घनश्याम नायक उर्फ ​​नट्टू काका का रविवार, 3 अक्टूबर को निधन हो गया। वो 76 साल के थे। रिपोर्ट के अनुसार घनश्‍याम नायक ने आखिरी बार अपने खास दोस्‍त और गुजराती फिल्म्स अवार्ड ऑर्गनाइजर अभिलाष से बात की थी। इस दौरान उन्‍होंने अपनी आखिरी ख्‍वाहिश का भी जिक्र किया था। ऐसे में घनश्‍याम नायक को अंतिम विदाई देने से पहले दिवंगत अभिनेता के बेटे ने उनके चेहरे पर मेकअप लगाया। इसी के बाद उनका अंतिम संस्कार हुआ।  

अबू मलिक के डॉग की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत
बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट अबू मलिक बेहद दर्द में हैं। उनका सबसे करीब डॉग चंगेज खान(लायन डॉग- बिल्कुल शेर की तरह ही दिखने वाला डॉग) की डेथ हो गई है। नाराज संगीतकार अबू मलिक ने अंधेरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि उनके पालतू डॉग चंगेज को कुछ दिनों से पैर में दर्द हो रहा था और उसे चलने में परेशानी हो रही थी। ऐसे में संगीतकार ने उसे एक्स-रे के लिए एक पालतू क्लिनिक में ले जाने का फैसला किया। एक्स-रे होने के बाद, उन्होंने अबू मलिक को बताया कि चंगेज खान का निधन हो गया है। अबू मलिक ने जब अपने डॉग का पोस्टमॉर्टम कराया को कोई जानकारी सामने नहीं आई। जिसके बाद अबू मलिक गुस्से में है और क्लिनिक से उचित जवाब चाहते हैं। उन्होंने थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने क्लिनिक के मालिकों को अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया है।

'शहनाज कौर गिल शुक्ला' नाम हो रहा ट्विटर पर ट्रेंड
शहनाज गिल जल्द ही पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' में नजर आएंगी, जिसमें दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और चाइल्ड स्टार शिंदा ग्रेवाल भी हैं। फिल्म में शहनाज के बेटे की भूमिका निभाने वाले शिंदा ने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं। जो कि खूब वायरल हो रहे हैं। सोमवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने और शहनाज को एक ऐप पर 'गेस द कैरेक्टर' गेम खेलते देखा गया। प्रशंसकों ने अनुमान लगाया है कि वे 'अकिनेटर' गेम खेल रहे थे जो यह अनुमान लगाने का प्रयास करता है कि खिलाड़ी किस काल्पनिक या वास्तविक जीवित व्यक्ति के बारे में प्रश्नों की एक सीरीज पूछकर सोच रहा है। इस गेम में शिंदा ग्रेवाल ने शहनाज गिल से कई सारे सवाल पूछे, आखिर में शहनाज गेम से जो फाइनल उत्तर मिला वो एक्ट्रेस का नाम था। ऐप ने उनका सही नाम 'शहनाज कौर गिल शुक्ला' बताया। जिसे सुनकर एक्ट्रेस हंसी से लोटपोट हो गईं। इस वीडियो को शहनाज गिल के फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। 

बिग बॉस-15 में मायशा को खुले में बदलने पड़े कपड़े
बिग बॉस -15 के दूसरे दिन की शुरुआत प्यार के माहौल से हुई। विशाल कोटियान ने विश्व सूत्री के प्रति अपना प्यार जाहिर किया। विशाल ने अपने दिल की बात कहते हुए बताया कि उन्हें विश्व सूत्री की आवाज पर कृश है और जल्द ही बात करने की उम्मीद है। प्यार का ये माहौल वैसे शमिता शेट्टी के साथ भी घर में जारी रहा। जय भानुशाली के साथ मिलकर सभी लोग शमिता को राकेश बापट का नाम लेकर चिढ़ाते दिखे। शमिता भी इस दौरान काफी ब्लश करती नजर आईं। घर में बड़ा विवाद तब हुआ जब मायशा अय्यर को खुलेआम कपड़े चेंज करने पड़े। उन्होंने लड़कियों की मौजूदगी में अपने लगेज एरिया के एक कॉर्नर में कपड़े चेंज किए। क्योंकि मायशा अभी जंगल में हैं और वो मुख्य घर का वॉशरूम उपयोग नहीं कर सकती हैं। खुले में कपड़े चेंज करने और प्रतीक के उस स्थिति में वहां खड़े रहकर देखने का काफी इश्यू बनाया गया। शमिता शेट्टी ने बाद में घरवालों के बीच में आकर स्थिति संभाली। शमिता ने कहा कि प्रतीक का इंटेशन गलत नहीं था। हालांकि आखिर में मायशा अय्यर और प्रतीक सहजपाल ने मिलकर अपना मामला सुलझाया। घरवालों को धीरे-धीरे प्रतीक के रवैए से परेशानी होने लगी है। 

गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने फिर की शादी?
ऐसा लग रहा है कि गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने एक बार फिर से शादी रचाई है। बंगाली रस्मों की तरह शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर उन्होंने पोस्ट भी की है। गुरमीत और देबीना ने तीसरी बार शादी रचाई है। बंगाली रस्मों से हुई गुरमीत और देबीना की शादी की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। दुल्हन के रूप में देबीना काफी जंच रही हैं और गुरमीत भी कमाल के दिख रहे हैं। गुरमीत ने शादी की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए देबीना को टैग किया और लिखा- फाइनली। इन तस्वीरों में शादी की अलग-अलग रस्में निभाते भी दिख रहे हैं दोनों। देबीना ने भी अपनी इस शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसमें देबीना गुरमीत को कुछ खिलाती नजर आ रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर