Bigg Boss 15 kab aayega: जानें सलमान खान कब लेकर आएंगे ब‍िग बॉस 15, क‍िन कंटेस्‍टेंट का दिखेगा जलवा

Salman Khan show Bigg Boss 15 Release date and Time: सलमान खान के शो बिग बॉस के 15वें सीजन का इंतजार खत्‍म होने वाला है। हाल ही में मेकर्स ने बिग बॉस 15 का प्रोमो जारी किया है।

Bigg Boss 15 kab aayega, bigg boss 15 starting date 2021, bigg boss 15 contestants list, bigg boss 15 host, bigg boss 15 start date on tv, bigg boss 15 salman khan, बिग बॉस 15 न्‍यूज
Salman Khan show Bigg Boss 15 Date and Time 

मुख्य बातें

  • सलमान खान के शो बिग बॉस के 15वें सीजन का इंतजार खत्‍म होने वाला है।
  • बिग बॉस का 15 वां सीजन कलर्स चैनल पर ही होगा प्रसारित।
  • कलर्स चैनल की तरफ से बिग बॉस 15 का प्रोमो जारी कर दिया गया है।

Salman Khan show Bigg Boss 15 Release date and Time: सुपरस्‍टार सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन का इंतजार खत्‍म होने वाला है। हाल ही में मेकर्स ने बिग बॉस 15 का प्रोमो जारी किया है। मेकर्स ने एक वीडियो शेयर कर बता दिया है कि बिग बॉस का 15 वां सीजन जल्‍द आने वाला है और ये सीजन हर बार की तरह टीवी पर ही आएगा। मेकर्स ने यह भी बता दिया है कि बिग बॉस के 15 वें सीजन में शामिल होने के ल‍िए क्‍या करना होगा। 

यह सीजन कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा। कलर्स ने प्रोमो के साथ ने ल‍िखा है- अगर पहुंचना है बिग बॉस के घर तो करना होगा ये जंगल पार। क्‍या आप तैयार हैं एक संकट भरे सीजन के लिए? प्रोमो वीडियो में सलमान खान नजर आ रहे हैं और वह एक जंगल में दिखाई दे रहे हैं। मतलब साफ है कि बिग बॉस का 15वां सीजन पहले से कहीं अधिक रोमांचक होने वाला है। इस बार शो की थीम 'जंगल' होगी। प्रोमो में सलमान खान का लुक और स्‍टाइल काफी अलग नजर आ रहा है।

Bigg Boss 15 Promo

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि वैसे तो इस साल बिग बॉस (Bigg Boss) ओटीटी पर आ रहा है। यह वूट पर उपलब्‍ध है और करण जौहर इसे होस्‍ट कर रहे हैं। लोगों के मन में तमाम सवाल हैं कि क्‍या बिग बॉस ओटीटी ही 15 वां सीजन है या 15वां सीजन अलग से होगा। अब मेकर्स ने इस भ्रम को खत्‍म कर दिया है। बिग बॉस 15 अलग होगा और टीवी पर प्रसारित होगा। 

कंटेस्‍टेंट को लेकर जानकारी सामने आई 

बिग बॉस 15 के प्रतिभागियों को लेकर अभी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इतना पता चल गया है कि बिग बॉस ओटीटी के दो कंटेस्‍टेंट्स बिग बॉस 15 में जाएंगे। टेलीचक्‍कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'बिग बॉस 15 टीवी पर 3 अक्‍टूबर 2021 से शुरू होगा। यह सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे आएगा जबकि शनिवार और रविवार को यह 9 बजे आएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर