Bigg Boss OTT Wild Card: निया शर्मा की हो रही करण जौहर के शो बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री!

Nia sharma in Karan johar Bigg Boss OTT: निया शर्मा अपने मन की बात कहने के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वह जल्द ही बिग बॉस ओटीटी हाउस में एंट्री करने वाली हैं...

Bigg Boss OTT Wild card Entry| Nia Sharma To Enter Bigg Boss OTT| Nia sharma in Karan johar Bigg Boss OTT|
निया शर्मा। 
मुख्य बातें
  • निया शर्मा अपने मन की बात कहने के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं।
  • एक्ट्रेस जल्द ही बिग बॉस ओटीटी हाउस में एंट्री करने वाली हैं।

अभिनेत्री निया शर्मा को उनकी बेहतरीन एक्टिंग और फैशनसेंस के लिए जाना जाता है। अक्सर सोशल मीडिया पर निया शर्मा अपने मन की बात कहने के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को फैन्सी लाइफ से अपडेट रखती हैं। कुछ मिनट पहले, निया ने उनके साथ एक ऐसी खबर साझा की, जिसने सभी को उत्साहित कर दिया है।

एक्ट्रेस निया शर्मा ने बताया कि वह जल्द ही बिग बॉस ओटीटी हाउस में एंट्री करने वाली हैं। जी हां, आपने उसे सही पढ़ा है। अपने इंस्टाग्राम पर निया शर्मा ने लिखा, '1 सितंबर को बीबी ओटीटी। चलो कुछ तोफनी करते हैं।' फोटो में निया एक होटल के कमरे में रिलैक्स मूड में दिख रही हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, निया शर्मा वाइल्ड कार्ड के रूप में घर में प्रवेश कर रही हैं। हाल ही में रविवार का वार में होस्ट करण जौहर ने वाइल्ड कार्ड की घोषणा की है। जमाई राजा, इश्क में मरजावां और नागिन सहित कई फिक्शन शोज का हिस्सा रहीं निया शर्मा बिग बॉस के निर्माताओं ने पिछले सीजन में भी हिस्सा लेने के लिए संपर्क किया था। हालांकि, उन्होंने आखिरकार अब हां कर दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@niasharma90)

आपको बता दें, निया शर्मा वास्तव में रियलिटी शो बिग बॉस 14 वें सीजन में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार थी, लेकिन अंतिम समय में बाहर हो गईं। जाहिर है, उन्हें ऑफर लेने के बारे में आशंका थी और रियलिटी शो की प्रकृति को देखते हुए विवादों में नहीं फंसना चाहती थी। हालांकि इस बार मेकर्स एक्ट्रेस को मनाने में कामयाब रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर