Bigg Boss 15 First Weekend Ka Vaar: सलमान खान लगाएंगे प्रतीक की जमकर क्लास, पूछेंगे- क्या मेरी मां-बहन के साथ भी ऐसी हरकतें करते?

Salman Khan Lashes Out At Pratik sehajpal Bigg boss 15 Promo: बिग बॉस-15 वीकेंड का वार एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान, प्रतीक सहजपाल की जमकर क्लास लगाते दिख रहे हैं...

BB 15 Weekend Ka Vaar Salman Khan Lashes Out At Pratik sehajpal| Watch Bigg boss 15 Promo Video-
बिग बॉस 15 वीकेंड का वार हाईलाइट। 

मुख्य बातें

  • आज बिग बॉस 15 का पहला वीकेंड का वार एपिसोड आने वाला है।
  • बिग बॉस-15 वीकेंड का वार एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है।
  • इसमें सलमान खान, प्रतीक सहजपाल की जमकर क्लास लगाते दिख रहे हैं।

बिग बॉस 15 का आज रात शनिवार को पहला वीकेंड का वार एपिसोड होने वाला है। जिसमें सलमान खान पहले हफ्ते घर में मौजूद कंटेस्टेंट से रूबरू होंगे और उनके द्वारा की गई हरकतों को हाईलाइट करेंगे। वैसे पहले बिग बॉस-15 वीकेंड का वार में प्रतीक सहजपाल की जमकर खिचाई होने वाली है। प्रतीक ने बिग बॉस के घर में काफी सारी लड़ाईयां कीं और कुछ ऐसी हरकतों भी कीं, जिससे सब घरवालों ने उनको निशाने पर ले लिया। ऐसी ही एक हरकत बाथरूम का ताला तोड़ने वाली रही, जिसे लेकर सलमान खान उन्हें बुरी तरह से फटकारते हुए दिखाई देंगे। क्योंकि जिस दौरान लॉक तोड़ा गया विधि पांड्या विशेष वॉशरूम के अंदर नहा रही थीं। 

बिग बॉस-15 का आज रात के एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान, प्रतीक सहजपाल की जमकर क्लास लगाते दिख रहे हैं। सलमान खान, प्रतीक को कहते हैं कि- 'अगर मेरी मां या बहन भी होती है तो भी क्या आप यहीं करते गेम के लिए?' सलमान ने कहा कि इसका मतलब है कि खेल आपकी अपनी मां और बहन से बड़ा है। सलमान ने प्रतीक को यह भी याद दिलाया कि अगर विधि चाहे तो वह इस घटना पर उसकी जिंदगी बर्बाद कर सकती है। 

क्या है पूरा मामला
ऐसा तब हुआ, जब विधि पांड्या नहा रही थी और प्रतीक ने बाथरूम का ताला तोड़ दिया। विधि ने बाहर आकर अपने साथी जंगलवासियों को घटना के बारे में बताया और इसके लिए प्रतीक से भी बात की। विधि ने उससे सवाल किया कि उसने क्या किया और भले ही कोई पुरुष कंटेस्टेंट हो, जब कोई नहा रहा हो तो उसे ऐसा नहीं करना चाहिए। विधि बिल्कुल स्पष्ट थी कि वह उन पर कोई आरोप नहीं लगा रही है, लेकिन उन्होंने प्रतीक के एक्शन पर सवाल उठाए।

बता दें शमिता शेट्टी बिग बॉस के घर की पहली कप्तान बन चुकी हैं। ये वीकेंड का वार एपिसोड नवरात्रि स्पेशल एपिसोड होगा। इसमें नेहा भसीन, निया शर्मा, राहुल वैद्य, माणिके मागा हिट फेम योहानी, करण पटेल, राखी सावंत, निक्की तंबोली, खुशबू, अर्जुन बिजलानी, आस्था गिल, और ध्वनि भानुशाली सहित कई हस्तियां शो में शामिल होंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर