Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने शमिता शेट्टी से मांगी माफी, मतभेदों को सुलझाकर दोनों ने की लंबी बातचीत

Karan Kundrra apologises to Shamita Shetty: शमिता ने बड़ी सहजता से माफी स्वीकार कर ली और करण से अपने मतभेदों को सुलझा लिया। बातचीत के दौरान, शमिता ने स्वीकार किया कि प्रतीक ने लड़ाई के दौरान एक 'बेवकूफ' की तरह व्यवहार किया।

Bigg Boss 15 Karan Kundrra apologises to Shamita Shetty| Karan Kundrra apologises to Shamita Shetty watch video
करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी। 

मुख्य बातें

  • करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी का बॉन्ड बिग बॉस में बेहतर होता नजर आ रहा है।
  • हाल ही में करण ने शमिता शेट्टी से माफी मांगी और अपने मतभेदों को सुलझाया।
  • शमिता और करण का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बिग बॉस 15 के घर में रोज नए विवाद, टकराव और नई दोस्ती देखने को मिल रही है। हाल ही में बिग बॉस के एक एपिसोड में करण कुंद्रा ने शमिता शेट्टी को एक लड़ाई के बाद आंटी कहा था। ये सब तब हुआ था जब शमिता ने लड़ाई के बाद उन्हें गाली देते हुए और गुंडे कहा था। करण कुंद्रा को इस बात का बुरा लगा था और इसी के जवाब में ये प्रतिक्रिया दी थी जबकि क्लासलेस निशांत भट के शब्द थे।

दरअसल यह बड़ी लड़ाई एक जंगल टास्क के बाद शुरू हुई, जब प्रतीक सहजपाल ने नक्शा चुरा लिया। जंगल के अन्य कंटेस्टेंट मुख्य घर के अंदर घुस गए और घर को तहस-नहस कर दिया। इस तरह से टास्क हिंसक हो गया, जिससे शमिता खुश नहीं थीं। चीजें लगातार खराब होती गईं और इसके झटके सोशल मीडिया पर भी महसूस किए गए। हालाकि, अब चीजें जंगलवासियों के पक्ष में हो गई हैं और उन्हें नक्शा मिल गया है। इसका क्रेडिट कहीं ना कहीं करण कुंद्रा की रणनीति को जाता है। हालांकि बाद में करण ने महसूस किया कि उन्होंने उस दौरान जो कुछ भी कहा वह सही नहीं था।

अभिनेता करण कुंद्रा ने शमिता शेट्टी से माफी मांगी और सब कुछ सुलझा लिया। करण ने शालीनता और मर्यादा बनाए रखी है, चाहे वह किसी भी स्थिति में रहे हों। अब बिग बॉस के प्रशंसक उनके संतुलित और शांत गेम को पसंद कर रहे हैं। करण ने बातचीत में यह भी खुलासा किया कि उन्होंने शमिता को इसलिए निशाना बनाया क्योंकि वह निशांत और प्रतीक की बॉन्ड को तोड़ना चाहते थे।

करण कुंद्रा के इस व्यवहार पर फैंस उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं। सभी उनके हावभाव के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं और कुछ ने यह भी कमेंट किए हैं कि गेम में होना अभिनेता दूसरे नंबर पर है सबसे पहले उनको एक अच्छा इंसान बनना है।

शमिता ने भी बड़ी सहजता से माफी स्वीकार कर ली और दोनों ने अपने मतभेदों को सुलझा लिया। बातचीत के दौरान, शमिता ने स्वीकार किया कि प्रतीक ने लड़ाई के दौरान एक 'बेवकूफ' की तरह व्यवहार किया और यह भी कि निशांत कभी भी उसके खिलाफ नहीं जाएगा। करण ने एक बार फिर बताया कि प्रतीक सहजपाल का खेल सभी समझ चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर