Bigg Boss 15: विधि पांड्या के नहाते वक्त प्रतीक सहजपाल ने वॉशरूम की तोड़ी कुंडी, इधर मायशा और ईशान के बीच रोमांस शुरू

Bigg Boss 15 Update Tonight 8 october 2021| अब बिग बॉस-15 के घर में तब हंगामा होने वाला है जब अगले एपिसोड के प्रतीक सहजपाल गार्डन एरिया के वॉशरूम के दरवाजे की कुंडी तोड़ देंगे...

Bigg Boss 15 Update Pratik Sehajpal Breaks Lock Of Bathroom| Meisha Iyer Ieshaan Sehgal first couple Bigg boss 15
बिग बॉस 15। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस में खूब हाई वोल्टेज ड्रामा और एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है।
  • घर में तब हंगामा होने वाला है जब प्रतीक सहजपाल गार्डन वॉशरूम के दरवाजे की कुंडी तोड़ देंगे।
  • उस वक्त बिग बॉस की कंटेस्टेंट विधि पांड्या अंदर नहा रही होंगी।

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला बिग बॉस 15 पहले दिन से ही चर्चा में है। विवादास्पद रियलिटी शो में खूब हाई वोल्टेज ड्रामा और एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है। प्रतीक सहजपाल शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं। उन्होंने हाल ही में जय भानुशाली के साथ अपनी लड़ाई के कारण सुर्खियां बटोरी थीं। अब बिग बॉस-15 के घर में तब हंगामा होने वाला है जब अगले एपिसोड के प्रतीक सहजपाल गार्डन एरिया के वॉशरूम के दरवाजे की कुंडी तोड़ देंगे और उस वक्त विधि पांड्या अंदर नहा रही होंगी।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने उठाए सवाल
विधि पांड्या बाद में गार्डन एरिया में जाती है और प्रतीक से इस बारे में बात करती हैं। वो उससे पूछती हैं कि जब कोई नहा रहा हो तो आपने ऐसा क्यों किया? तेजस्वी प्रकाश भी प्रतीक से कहती हैं कि भले ही उनके इरादे बुरे नहीं थे, लेकिन ऐसा कुछ करना ठीक नहीं है। वह कहती हैं कि एक लड़की के रूप में यह एक डरावना अहसास है। अपने बचाव में प्रतीक कहता है कि उसे परवाह नहीं है कि वॉशरूम के अंदर कोई है या नहीं। इस पर करण कुंद्रा कहते हैं वो किसी लड़की के साथ ऐसा नहीं कर सकते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

अभी कुछ ही दिन हुए हैं लेकिन बिग बॉस के घर में बहुत कुछ हो रहा है। मायशा अय्यर और ईशान सहगल के बीच रोमांस भी शुरू हो गया है। वे एक साथ काफी समय बिता रहे हैं। रात के समय ईशान और मायशा एक कंबल में एक दूसरे के साथ बैठे थे। ईशान ने कबूल किया कि जब वह रोती थीं तो वह सचमुच उनके प्यार में पड़ जाते थे। अभिनेत्री हैरान हो जाती हैं और उनको विश्वास नहीं होता है कि वह उन्हें पसंद करते हैं। बिग बॉस-15 में ईशाल और मायशा पहले कपल बनकर सामने आ रहे हैं। 

आपको बता दें, पहले हफ्ते में जय भानुशाली, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, डोनल बिष्ट, विशाल कोटियन, सिम्बा नागपाल, मायशा अय्यर, ईशान सहगल, अकासा सिंह, अफसाना खान, उमर रियाज सहित सभी जंगलवासी नोमिनेटेड हैं। वहीं बिग बॉस ओटीटी के सितारे शमिता शेट्टी, निशांत भट और प्रतीक सहजपाल सुरक्षित हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर