Bigg Boss 15: दर्शकों को पसंद आ रही करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी, दोनों के लवली मोंमेंट पर फैंस ने ट्रेंड किया 'TEJRAN'

Bigg Boss 15 : बिग बॉस के घर में दर्शकों को करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की क्‍यूट जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है। दोनों का एक दूसरे के लिए केयरिंग रवैया उन्‍हें अच्‍छा लग रहा है। उन्‍होंने दोनों को तेजरन नाम दिया है।

Tejasswi Prakash and Karan Kundrra, Bigg Boss 15
Tejasswi Prakash and Karan Kundrra  
मुख्य बातें
  • करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी लोगों को बना रही दीवाना
  • दोनों के फैंस ने उनके नाम को मिलाकर तेजरन बनाया है
  • प्रशंसकों का मानना है कि दोनों वास्‍तव में एक दूसरे की केयर करते हैं

Bigg Boss 15 love couple: बिग बॉस 15 के घर में यूं तो ईशान और मायशा की इंटीमेसी दिनोंदिन हदें पार कर रही हैं, लेकिन दर्शकों का दिल घर की एक क्‍यूट जोड़ी जीत रही है। वो है करण कुंद्रा और तेजस्‍वी प्रकाश की पेअरिंग। दोनों का चुलबुला और दोस्‍ताना रवैया उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है। यही वजह है कि फैंस उनके छोटे छोटे मोमेंस को भी नोटिस कर रहे हैं। लोगों ने उनकी जोड़ी को शिप करना भी शुरू कर दिया है। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर दोनों के नाम को मिलाकर TEJRAN का टैग दिया है। ये सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रेंड हुआ। 

बिग बॉस के घर में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा दोनों ही कॉमेडी, मनोरंजन और रणनीति का सही मिश्रण प्रदान करते हुए अच्छा खेल रहे हैं। फैंस ने उनके पलों को नोटिस कर लिया है और शो में तेजरन की शिपिंग शुरू कर दी है। हालांकि घर में आते समय तेजस्वी प्रकाश ने साफ कर दिया था कि उनका रोमांस सिर्फ बिग बॉस से है। 

दूसरी ओर करण कुंद्रा भी अपनी रणनीति से खुद को साबित कर दिया है कि वह रियलिटी शो में उस्ताद हैं। वह जानते हैं कि उन्‍हें कैसी योजना बनानी है और टीम को एक साथ रखना है। हालांकि तेजस्वी के मामले में उनके दिल में एक सॉफ्ट कॉर्नर नजर आता है। यही वजह है कि उनके फैंस दोनों को लेकर खूब ट्वीट्स कर रहे हैं। आइए नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ ट्वीट्स पर। 

एक यूजर ने लिखा, एक राजा अपनी मोहब्बत को रानी की तरह मानता है। वे सचमुच कपल वाइब्स देते हैं। हम तेजरन से प्यार करते हैं। वहीं एक एक अन्‍य ने लिखा, जिस तरह से ये दोनों एक दूसरे की केयर करते हैं। ये एक प्‍योर बॉन्‍ड है। हम उन्‍हें प्‍यार करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर