बिग बॉस 15,‌ 18 अक्टूबर हाइलाइट्स: कैप्टंसी के लिए आपस में भिड़े कंटेस्टेंट्स, तेजस्वी प्रकाश को बनाया गया संचालक 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 19, 2021 | 00:32 IST

Bigg Boss 15 Updates: बिग बॉस ने शमिता शेट्टी को कैप्टंसी के पद से हटा दिया है। शमिता शेट्टी के हटने के बाद निशांत, प्रतीक और जय कैप्टन बनने के लिए आपस में भिड़ रहे हैं।

bigg boss 15 18 october highlights, bigg boss 15 latest written updates in hindi
बिग बॉस 15 
मुख्य बातें
  • नक्शे के लिए आपस में भिड़े जंगलवासी और घरवासी।
  • कैप्टंसी के पद से हटाई गईं शमिता शेट्टी। 
  • नए कैप्टन के लिए प्रतीक, निशांत और जय बने उम्मीदवार। 

Bigg Boss 15 Updates, Day 17: बिग बॉस 15 में जंगलवासियों और घरवासियों की शुरुआत आज अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह के धमाकेदार गाने पर थिरकने से हुई। उठने के बाद तेजस्वी सीधा स्टोर रूम में राशन लाने गईं जहां उन्हें ढेर सारे सरप्राइज मिले। वहीं आज डोनल को बिग जी के साथ फ्लर्ट करते हुए देखा गया। डोनर की इस हरकत पर विधि और करण ने उनका जमकर मजाक उड़ाया। दिन की शुरुआत हंसी मजाक के साथ हुई थी कि थोड़े ही देर में जंगलवासी और घरवासी के बीच झगड़ा-फसाद ने जन्म ले लिया। इसी बीच कई कंटेस्टेंट की आपस में भिड़ंत हो गई।

बिग बॉस 15 में हुआ टग ऑफ वॉर

नक्शे को लेकर आज बिग बॉस कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाई-झगड़ा हुआ। विधि ने अपना टुकड़ा लगेज रूम में छुपा दिया वहीं करण मिर्ची पाउडर लेकर उसे उड़ाने की धमकी देने लगे। इसी बीच उमर तेजस्वी के ऊपर भड़क गए, जिसकी वजह से तेजस्वी काफी नाराज दिखीं। जंगलवासी और घरवासी के‌ बीच झगड़ा चल ही रहा था की जय और विशाल आपस में भिड़ गए। जय ने विशाल के ऊपर यह इल्जाम लगाया कि विशाल ने उनका साथ नहीं दिया, वहीं विशाल ने अपना‌ स्टैंड लेते हुए कहा कि यह झगड़ा काफी फिजिकल हो गया था जिस वजह से उन्होंने खुद को दूर रखा। 

कैप्टंसी के लिए आपस में भिड़े निशांत, प्रतीक और जय

बिग बॉस ने आज शमिता शेट्टी की कैप्टंसी पर रोक लगा दी। जिसके बाद उन्होंने घर वासियों को एक साथ नए कैप्टन का चुनाव करने के लिए कहा। इस कैप्टंसी के लिए प्रतीक, निशांत और जय को उम्मीदवार बनाया गया। कैप्टंसी के लिए रेस तब शुरू हुई जब करण कुंद्रा ने टास्क के रूल्स साझा किए। इस टास्क में उम्मीदवारों को जंगलवासियों की मदद से एक चेरियट बनाना था। चेरियट बनाने के बाद उन्हें जंगलवासी को ट्रेडमिल पर दौड़ना था। जो सबसे ज्यादा दूरी तय करेगा उसे कैप्टन बना दिया जाएगा। इस‌ टास्क में तेजस्वी प्रकाश को संचालक बनाया गया था। बिग बॉस इस टास्क में दखलंदाजी नहीं करेंगे और तेजस्वी के निर्णय को मान्यता मिलेगी। 

जैसे ही कैप्टंसी के लिए टास्क शुरू हुआ वैसे ही करण और अफसाना निशांत को सपोर्ट करने लगे वहीं सिंबा और मायशा प्रतीक के सपोर्ट में नजर आए। लेकिन टास्क का मजा किरकिरा तो तब हुआ जब जय ने प्रतीक के चेरियट को नुकसान पहुंचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद जय ने तेजस्वी को खूब सुनाया। अंत में जय और प्रतीक के टास्क को होल्ड पर डाल दिया गया। दरअसल, जय ने अपना आपा इसलिए खो दिया था क्योंकि किसी ने जय के वील के साथ छेड़छाड़ किया था। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर