Bigg Boss 7th October Episode: शमिता शेट्टी, निशांत और प्रतीक में जबरदस्त लड़ाई, जंगल वासियों ने खेला गेम

Bigg Boss 7th October Episode: बिग बॉस 15 के घर में गुरुवार को जंगल वासियों के प्लान के बाद काफी उथल पुथल देखने को मिली। 8 अक्टूर 2021 के बिग बॉस एपिसोड में क्या क्या हुआ, यहां जानिए पूरा अपडेट।

Shamita Shetty and Nishant Bhatt Bigg Boss 15 7th October written update, 7 अक्टूबर बिग बॉस 15 अपडेट
शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट, बिग बॉस 15 अपडेट 

मुख्य बातें

  • शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहपाल के बीच मची खींचतान
  • जंगलवासी बिग बॉस में ढूंढ रहे मुख्य घर के अंदर जाने के मौका
  • जानिए कल, 7 अक्टूर 2021 के बिग बॉस 15 एपिसोड में क्या क्या हुआ?

Bigg Boss 15 Update in Hindi: बिग बॉस के घर में कोई भी दिन बिना लड़ाई के पूरा नहीं होता। गुरुवार रात, 7 अक्टूबर के एपिसोड में शमिता शेट्टी की बारी थी और दर्शकों को आखिरकार उनका गुस्से वाला अवतार दिख ही गया। वह आमतौर पर शांत स्वभाव के लिए जानी जाती है, लेकिन अगर कोई उसके साथ खिलवाड़ करता है, तो वह जवाब देने में भी देरी नहीं करती हैं। करण कुंद्रा ने शमिता की इसी कमजोरी का इस्तेमाल किया और उनके बिग बॉस ओटीटी साथी कंटेस्टेंट्स प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट के साथ बिग बॉस 15 में एक गर्म लड़ाई छिड़ गई।

जंगल वासियों को मिला था मौका:
'जंगलवासियों' को एक टास्क के जरिए मुख्य घर में घुसने का मौका मिला। हालांकि, प्रतीक और निशांत ने टास्क मैप को चुराकर एक गुप्त स्थान पर रख दिया। इससे बड़ी लड़ाई हुई लेकिन करण कुंद्रा एक मास्टर प्लान लेकर आए। उन्होंने जय भानुशाली, विशाल कोटियन और अन्य लोगों के साथ प्रतीक, निशांत और शमिता को परेशान करने का फैसला किया।

उन्होंने अपना सारा सामान सामान ले लिया और बाथरूम को भी अस्त-व्यस्त कर दिया। हालांकि शमिता और निशांत ने शांत रहने की कोशिश की, लेकिन प्रतीक ने अपने आक्रामक स्वभाव के साथ जंगलवासियों को चुनौती देने का फैसला किया। इससे शमिता, प्रतीक और निशांत के बीच बड़ा टकराव हुआ।

प्रतीक ने खोया आपा तो नाराज हुईं शमिता:
शमिता प्रतीक पर चिल्लाईं कि उसने खुद को शांत नहीं रखा और हर बात पर इतने गुस्से से प्रतिक्रिया दी। आप सभी जानते हैं कि शमिता बिग बॉस ओटीटी के बाद से प्रतीक का समर्थन कर रही हैं और उसके लिए लड़ रही हैं लेकिन इस बार उसने उसकी बात मानने से इनकार कर दिया।

शमिता की चेतावनियों और जंगलवासियों का शिकार ना होने के लिए उसे समझाने के प्रयासों के बावजूद, प्रतीक ने कमरे को अनलॉक करने और उसका बैग चोरी करने की कोशिश की। यह देखकर करण, शमिता और निशांत के पास गया और उन्हें चेतावनी दी कि उन्हें प्रतीक के कार्यों के परिणाम भुगतने होंगे क्योंकि वे एक ही टीम का हिस्सा हैं।

निशांत ने दिया प्रतीक के काम में साथ:

शमिता गुस्से में फूट पड़ी और निशांत से प्रतीक को समझाने को कहा। लेकिन निशांत ने बदले में प्रतीक का पक्ष लिया और कहा, 'जो तू कर रहा है सही कर रहा है लेकिन थोड़ा ध्यान से।' शमिता उसकी एक लाइन से चिढ़ गई और निशांत पर चिल्लाईं कि उसने गलती जानते हुए भी प्रतीक के कार्यों को बढ़ावा दिया। निशांत ने शमिता को चिल्लाते हुए चुप रहने के लिए कहा।

शमिता ने फिर वही करने का फैसला किया जो उन्हें सही लगता है और इससे निशांत भड़क गए। वह शमिता पर ऊंची आवाज़ में चिल्लाे और उससे कहा कि वह उसके और प्रतीक के लिए फैसला लेना बंद कर दें और उनकी सहमति के बिना निर्णय लेना बंद कर दे।

शमिता इस बात को पचा नहीं पाईं कि निशांत ने उसके खिलाफ आवाज उठाई। गुस्से में शमिता ने कहा, 'तुम्हारे पास प्रतीक पर चिल्लाने की हिम्मत नहीं है?' शमिता अंततः टूट गईं और जाहिर किया कि निशांत और प्रतीक के इतने गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार से वह कितनी आहत हैं।

करण कुंद्रा का मास्टर प्लान गेम:
करण कुंद्रा उसके पास गए और उसे बताया कि यह योजना का एक हिस्सा था और उन्हें उसे अपने साथ शामिल करना था क्योंकि वह प्रतीक की टीम में थीं। जिस पर शमिता ने कहा कि वह अब प्रतीक या निशांत का समर्थन नहीं करेंगी और अब व्यक्तिगत रूप से खेलेंगी।

शमिता को यह कहते हुए भी सुना गया था कि निशांत को पता है कि प्रतीक का रवैया गलत है, लेकिन वह किसी कारण से प्रतीक से 'डरा हुआ' है। करण, विशाल और अन्य जंगलवासियों ने बाद में प्लान सफल होने और घर में लड़ाई का जश्न मनाया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर