Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल के लिए अकासा सिंह के दिल में है फीलिंग, पहले ही हफ्ते में बिग बॉस के घर में बहने लगी प्यार की हवा

Akasa Singh has feelings for Pratik Sehajpal Bigg Boss 15: अकासा सिंह पिछले कुछ दिनों से प्रतीक सहजपाल के लिए अपनी फीलिंग पर चर्चा कर रही हैं। साथ ही प्रतीक के दिल में भी उनके लिए सॉफ्ट कॉर्नर विकसित हो गया है।

Akasa Singh And Pratik Sehajpal Feeling| pratik akasa Bigg Boss 15 First Couple?
बिग बॉस 15। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-15 के घर में रोमांटिक माहौल बनना शुरू हो गया है।
  • घर में शुरू से ही मायशा अय्यर और प्रतीक सहजपाल के चर्चे हो रहे हैं।
  • अब प्रतीक का नाम अकासा सिंह से जुड़ रहा है।

बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट अकासा सिंह पिछले कुछ दिनों से प्रतीक सहजपाल के लिए अपनी फीलिंग पर चर्चा कर रही हैं। सिंगर ने घर की कुछ लड़कियों जैसे मीशा अय्यर और डोनल बिष्ट के साथ बातचीत की है। प्रतीक के दिल में भी उनके लिए सॉफ्ट कॉर्नर विकसित हो गया है और हाल ही के एक एपिसोड में इस बात को एक्टर ने कुबूल किया है। प्रतीक ने कहा था कि अकासा घर की एकमात्र लड़की है जिनके साथ उनका बॉन्ड हुआ है। अब लेटेस्ट एपिसोड में करण कुंद्रा अकासा से बात करते नजर आए। करण उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं कि वह प्रतीक के साथ दोस्ती कर सकती हैं लेकिन यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वह किसी की रणनीति का हिस्सा न बनें। यहां करण ने मायशा और प्रतीक का जिक्र किया। 

अकासा सिंह ने करण से बहुत खुलकर बात की और बताया कि वह एक ऐसी व्यक्ति है जो किसी को अकेले बैठना या किसी को अनदेखा करना पसंद नहीं करती हैं। करण ने उसे बताया कि अकेला रहना प्रतीक के गेम प्लान का हिस्सा है और वह उसके दिल में जगह बनाने की कोशिश कर रहा है। 

करण ने यह भी कहा कि मायशा और प्रतीक दोनों शामिल हैं और उन्होंने इस बारे में बात की, कि उन्होंने 2/3 रियलिटी शो साथ किए हैं वे सभी चाल का उपयोग कर रहे हैं। करण कुंद्रा ने यह कहते हुए बात खत्म कर दी कि वह एक व्यक्ति है और उनसे शो के बाहर आपको अवश्य मिलना चाहिए और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह आपसे मिलता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@akasasing)

प्रतीक सहजपाल और अकासा सिंह ने की बात 
प्रतीक को बाद में ये चीजें समझ आ गईं कि किसी ने अकासा का उनके बारे में ब्रेनवॉश कर दिया है और इसलिए वह उन्हें इग्नोर कर रही हैं। इसे उन्होंने निशांत और शमिता के साथ शेयर किया। बाद में शाम को अकासा उसके पास गई और प्रतीक के साथ बैठकर स्पष्ट किया कि भले ही वह खेल खेल रहे हो, फिर भी वह उससे बात करेंगी, अगर वो बात करेंगे। तभी प्रतीक ने उनसे पूछा कि क्या वह वास्तव में सोचती हैं कि वो उसके साथ एक गेम खेल रहे हैं? इसपर वह कहती हैं कि मुझे यह जल्दी पता चल जाएगा।

करण ने बताई अकासा के दिल की बात
करण और प्रतीक के बीच भी अगली सुबह अकासा के बारे में बातचीत होती है और वो उससे पूछता है कि क्या प्रतीक वास्तव में तुम उसे पसंद करते हो? प्रतीक कहता है कि वह घर में उससे ही जुड़ा और वह एक अच्छी दोस्त है। करण उसे बताता है कि अकासा बहुत अलग और सीधी-सादी लड़की है अगर वह उसके साथ कोई गेम खेल रहा है, तो यह बुरा है। करण उसे यह भी बताता है कि वो वास्तव में उसे पसंद करती है। प्रतीक, करण को विश्वास दिलाता है कि वह कोई गेम नहीं खेल रहा है। आपको बता दें शो के पहले दिन ही अकासा ने प्रतीक के साथ मजाक किया था। उन्होंने नेहा भसीन के साथ उनके रिश्ते को लेकर कहा था कि मुझे पता है कि तुम्हें सिंगर पसंद हैं। इसी के बाद से दोनों में लगातार बातचीत बढ़ रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर